Homeबस्तरजगदलपुरJAGDALPUR BREAKING :- संदिग्ध हालत में मिली मां बेटे की लाश, पति...

JAGDALPUR BREAKING :- संदिग्ध हालत में मिली मां बेटे की लाश, पति पर ही है पत्नी और बेटे की हत्या का शक

JAGDALPUR DESK :- शहर के चंद्रशेखर आजाद वार्ड स्थित रविशंकर  कॉलोनी (लालबाग हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी) के एक मकान में 10 वर्षीय बच्चे और महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। शवों की हालत देखकर प्रथम दृष्टया यह कहा जा रहा है कि मां बेटे की हत्या की घटना तीन से चार दिन पहले की हो सकती है। घटनास्थल पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है।

JAGDALPUR BREAKING :- संदिग्ध हालत में मिली मां बेटे की लाश,

सूत्रों के मुताबिक लालबाग हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले कर सलाहकार अमिताभ राय के मकान में उनकी पत्नी और 7 वर्षीय बेटे का शव मिला है। बताया जा रहा है कि अमिताभ राय के मकान से एक पत्र (स्वीकारोक्ति) भी बरामद हुआ है, जिसमें अमिताभ राय के हवाले से यह लिखा गया है कि मैं अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर स्वयं आत्महत्या करने जा रहा हूं। इस दुर्दांत हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुड़ी हुई है।

JAGDALPUR BREAKING :- संदिग्ध हालत में मिली मां बेटे की लाश,

चार-पांच साल पहले भी चर्चा में रहे अमिताभ राय

4 से 5 साल पहले भी अमिताभ राय से जुड़ा एक मामला चर्चा में रहा। इस दौरान शहर के एफसीआई गोदाम के पीछे रहने वाले अमिताभ राय करीब एक हफ्ते नदारद रहे। उस समय अमिताभ राय की मोटरसाइकिल रायपुर रोड में इंद्रावती नदी पर बने नए पुल मे पाई गई थी,

JAGDALPUR BREAKING :- संदिग्ध हालत में मिली मां बेटे की लाश,

 

परंतु तमाम आशंकाओं के बावजूद अमिताभ आठवें दिन अचानक प्रकट हो गये थे। तब भी मामला पति पत्नी के बीच के विवाद का ही बताया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक़ शहर के अनुकूल देव वार्ड (करकापाल) की रहने वाली युवती से अमिताभ ने लगभग 10 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!