Homeबस्तरजगदलपुरकांकेर निवासी महिला का चित्रकोट जलप्रपात के नीचे मिला शव, 31 मार्च...

कांकेर निवासी महिला का चित्रकोट जलप्रपात के नीचे मिला शव, 31 मार्च को निकली थी अपने घर से…

“कांकेर निवासी महिला का चित्रकोट जलप्रपात के नीचे मिला शव, 31 मार्च को निकली थी अपने घर से।”

जगदलपुर ऑफिस डेस्क :- (चित्रकोट जलप्रपात) शहर से 40 किमी दूर चित्रकोट थाना के अंतर्गत आने वाले चित्रकोट वाटरफॉल के नीचे मंगलवार की दोपहर को एक महिला का शव बरामद किया गया, बताया जा रहा है कि महिला यहां कुछ दिनों से रहने के साथ ही मंदिर में ही सो रही थी।

चित्रकोट जलप्रपात
चित्रकोट जलप्रपात

महिला की शिनाख्त कांकेर निवासी के रूप में किया गया, मामले के बारे में जानकारी देते हुए चित्रकोट चौकी प्रभारी सतीश श्रीवास्तव ने बताया कि गाँव के कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दिया कि नदी किनारे किसी का सामान दिखाई दे रहा है, लेकिन कोई भी नजर नही आ रहा है।

जिसके बाद पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से नदी में सोमवार को खोजबीन किया, लेकिन कुछ भी नही मिला, वही मंगलवार को शव देखा गया, पुलिस ने जब महिला का शव बाहर निकाला तो आसपास के लोगों ने बताया कि यह महिला कुछ दिनों से मंदिर में ही सो रही थी, इसके अलावा उसका सामान भी मंदिर के अंदर रखा हुआ है।

बैंग की तलाशी लेने पर मिले सामान के आधार पर उसकी शिनाख्त कांकेर निवासी ललिता के रूप में किया गया, वही जब कांकेर पुलिस से संपर्क किया गया तो बताया कि महिला के गुम होने की शिकायत 31 मार्च को थाने में दर्ज किया गया है, जिसके बाद से परिजनों से लेकर पुलिस लगातार खोजबीन कर रही है।

वही महिला के बारे में आसपास के लोगों ने बताया कि कुछ दिनों से यह महिला मंदिर में ही रह रही थी, इसके अलावा अभी चैत्र नवरात्र के दौरान मंदिर में ही बच्चों को कन्या भोज भी कराया था इन सबके अलावा महि-ला यहां अकेले रह रही थी, पुलिस ने शव को उसरी-बेड़ा ले गई।

चित्रकोट जलप्रपात
चित्रकोट जलप्रपात

जहाँ बुधवार को महिला के शव का पीएम किया जाएगा, वही घटना की जानकारी लगने के बाद से परिजन भी रात को ही जगदलपुर आ गए है, जहां पूरी प्रकिया के बाद शव का पीएम किया जाएगा, जहाँ परिजनों को सौप दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!