Homeराजनीतिपानी का टैंकर, बर्तन और क्रिकेट किट का विधायक ने किया वितरण...

पानी का टैंकर, बर्तन और क्रिकेट किट का विधायक ने किया वितरण…

“पानी का टैंकर, बर्तन और क्रिकेट किट का विधायक ने किया वितरण।”

कोंटा ऑफिस डेस्क :- (पानी का टैंकर) छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष व नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप ने गुरुवार को कोंडागांव निवास कार्यालय में ग्रामीण को सार्वजनिक उपयोग के लिए बर्तनों, क्रिकेट किट और पानी टैंकर का वितरण किया।

पानी का टैंकर
पानी का टैंकर

इस मौके पर विधायक चंदन कश्यप ने कहा कि गांव के विकास के लिए भूपेश बघेल की सरकार तत्पर है, गांव व अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाने का काम प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किया है, सड़क, बिजली, पानी और स्वास्थ्य सेवाओं को गांव तक मजबूत करने का काम तेजी से किया जा रहा है।

साथ ही मेरे क्षेत्र के कई गांव में सामाजिक काम करने के लिए पानी की समस्या रहती थी इसलिए ऐसे सभी ग्राम पंचायतों तो टैंकर वृत्त कर रहा हु और करने का लक्ष्य रखा हूं और क्षेत्र में जनसंपर्क के मुझे बच्चो ने क्रिकेट किट की मांग की थी, जिसे आज मेरे निवास कार्यालय में बुला कर क्रिकेट किट प्रदान किया जिससे बच्चे अपने गांव और क्षेत्र का नाम रोशन कर सके।

इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष सुखराम पोयाम, विधान-सभा अध्यक्ष देवेंद्र कोर्राम, विधायक प्रतिनिधि वरुण सेठिया, जनपद सदस्य शिव कोर्राम, देवसिंह बघेल, अनूक मांडवी,

रति नाग, बलि, हरी मांडवी, रामपथ कोर्राम, शंभू सोढ़ी, सोसल मीडिया विधायक प्रतिनिधि धर्मा पाढ़ी, विक्की कश्यप, फगनू कश्यप और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!