Homeछत्तीसगढकल देर शाम केंदा बंजारी मंदिर के पास कांग्रेस नेता की कार,...

कल देर शाम केंदा बंजारी मंदिर के पास कांग्रेस नेता की कार, भाजपा के पूर्व विधायक के कार से टकरा गई, जानिए कैसे हुई दुर्घटना…

“कल देर शाम केंदा बंजारी मंदिर के पास कांग्रेस नेता की कार, भाजपा के पूर्व विधायक के कार से टकरा गई, जानिए कैसे हुई दुर्घटना।”

बिलासपुर ऑफिस डेस्क :- कल देर शाम केंदा के बंजारी मंदिर के पास कांग्रेस नेता की कार और पूर्व विधायक रामदयाल उइके की कार आपस में टकरा गई, कार सवार कांग्रेस और भाजपा के दोनों नेताओं को मामूली चोटे आई है।

बंजारी मंदिर
बंजारी मंदिर

चकरभाठा के कांग्रेस नेता और प्रदेश महामंत्री विजय वर्मा मंगलवार की शाम अपने साथियों के साथ रीवा जा रहे थे, उनकी कार केंदा स्थित बंजारी मंदिर के पास पहुंची थी, सामने से पूर्व विधायक और भाजपा नेता रामदयाल उइके की कार बिलासपुर की ओर आ रही थी।

घाटी की ढलान पर पूर्व विधायक का ड्राइवर वाहन को संभाल नहीं पाया उसने सड़क की दूसरी ओर जाते हुए कांग्रेस नेता विजय की कार को सामने से टक्कर मार दी, हादसे में दोनों कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, दोनों कार में सवार लोगों को मामूली चोटे आई है।

घटना की सूचना पर केंदा चौकी के जवान मौके पर पहुंच गए, दूसरी कार की व्यवस्था कर पूर्व विधायक बिलासपुर पहुंचे, वहीं कांग्रेस नेता भी देर रात तक अपना कार्यक्रम निरस्त कर चकरभाठा लौट आए हैं, दोनों पक्ष ने घटना की शिकायत पुलिस में नहीं की है।

बंजारी मंदिर
बंजारी मंदिर

कांग्रेस नेता विजय वर्मा रीवा में उनके परिचित के घर उपनयन संस्कार में शामिल होने के लिए निकले थे, और वे साथियों के साथ रीवा जा रहे थे, दुर्घटना के दौरान उनकी कार सड़क से उतरकर किनारे लगभग खड़ी स्थिति में थी।

पूर्व विधायक की कार का ड्राइवर वाहन को संभाल नहीं पाया, इसके कारण ये हादसा हो गया, दोनों पक्ष ने आपसी सहमति से घटना की शिकायत नहीं की है, उन्हें मामूली चोटे आई है, इसके अलावा पूर्व विधायक और उनके साथियों को भी मामूली चोटे आई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!