Homeराजनीतिभाजयुमो नेता बबलू बघेल के नेतृत्व में 230 लोगों ने थामा आम...

भाजयुमो नेता बबलू बघेल के नेतृत्व में 230 लोगों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन…

“भाजयुमो नेता बबलू बघेल के नेतृत्व में 230 लोगों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन।”

जगदलपुर ऑफिस डेस्क :- (भाजयुमो नेता) आम आदमी पार्टी बस्तर की जिलाध्यक्ष व राष्ट्रीय परिषद की सदस्य तरुणा साबे बेदरकर के नेतृत्व में भाजपा युवा मोर्चा जिला कार्यकारिणी के सदस्य बबलू बघेल ने अपने 230 कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी प्रवेश कर लिया है।

भाजयुमो नेता
भाजयुमो नेता

जिसकी आधिकारिक जानकारी जिलाध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर ने मीडिया को प्रेस नोट जारी करके दी, गौरतलब है कि दिल्ली के केबिनेट मंत्री गोपाल राय और छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा के निर्देशानुसार लगातार सदस्यता अभियान बस्तर जिले में चलाया जा रहा है।

आम जनता दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य और शिक्षा के मॉडल को देख कर व आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में बनने पर छत्तीसगढ़ में भी एक उम्मीद की तरह आम आदमी पार्टी को देख रहे हैं, और एक तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में उभर कर आ रही है।

“धर्म और जाति की राजनीति बहुत देख लिए, अब काम की राजनीति में साथ निभाएंगे – बबलू बघेल।”

तरुणा ने आगे बताया कि नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के बस्तर ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत देवड़ा में बबलू बघेल और रमेश कश्यप के नेतृत्व में आमसभा का आयोजन किया गया था, जहां आम आदमी पार्टी के कार्यो और नीतियों के बारे में चर्चा की गई और इस सभा मे 230 लोगों ने आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की है।

भाजयुमो नेता
भाजयुमो नेता

शामिल व्यक्तियो के साथ आये अन्य सहयोगी साथियो से भी आम आदमी पार्टी को लेकर चर्चा हुई, सबने दिल्ली के कामो को सराहा और छत्तीसगढ़ में एक वि-कल्प की तरह उभरा हुआ विकल्प के तौर पर पार्टी के प्रति अपनी सहमति व्यक्त की।

भाजपा युवा मोर्चा से आप मे शामिल हुए बबलू बघेल ने बताया कि धर्म और जाति की राजनीति से युवाओं को रोजगार नही मिलता है, ऐसी राजनीति बहुत देख लिए हैं। बस्तर में अबतक दोनों राष्ट्रीय पार्टियों की सरकारों ने युवाओं को सिर्फ और सिर्फ छलने का किया है।

युवाओं के भविष्य को बस अंधकार में डाला है, इस लिए युवाओं को रोजगार और अच्छी शिक्षा व्यवस्था दिलाने आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं और जन जन तक पार्टी की विचारधारा को पहुँचाते हुए, 2023 में सरकार बनाने हेतु कार्य करेंगे।

भाजयुमो नेता
भाजयुमो नेता

सभा मे मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर के साथ, युवा संगठन मंत्री ईश्वर कश्यप, जगदलपुर अध्यक्ष शुभम सिंह, उपाध्यक्ष फूलमती कुड़ियाम, सचिव विवेक पांडेय, सोशल मीडिया अध्यक्ष धीरज जैन के साथ बबलू बघेल, रमेश कश्यप सामिल रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!