Homeबस्तरजगदलपुरसीएम की नजर जैसे ही पड़ी राजू पर, उत्कृष्ट कार्य की शाबासी...

सीएम की नजर जैसे ही पड़ी राजू पर, उत्कृष्ट कार्य की शाबासी सैल्फी में कैद हो गई…

“सीएम की नजर जैसे ही पड़ी राजू पर, उत्कृष्ट कार्य की शाबासी सैल्फी में कैद हो गई।”

जगदलपुर ऑफिस डेस्क :- (सीएम की नजर) नजारा था होटल बेबीलॉन का जब खैरागढ़ उपचुनाव जीतने के बाद राजधानी के एक होटल में गरिमामय कार्यक्रम में कांग्रेस के मोस्ट लीडरों के साथ डिनर का कार्यक्रम रखा गया।

सीएम की नजर
सीएम की नजर

जिसमें उपचुनाव सहित अन्य राज्य जैसे असम में 2021 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में कार्य करने हेतु पूरे प्रदेश से फ्रंट लीडरों को जिम्मेदा-रियां दी गई थी, वही बस्तर से जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा को भी असम के अभयपुरी विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी मिली।

जिसमे उन्होंने अपने पूरे टीम के साथ सफल व कुशल चुनाव संचालन व नेतृत्व कर पूरे असम प्रदेश में अभ-यपुरी विधानसभा का रिजल्ट सबसे अधिकतम रहा जिसकी प्रशंसा पूरे असम में हुई, वैसे भी राजीव शर्मा वह नाम है जिसका नाम नही काम बोलता है।

अब तक इन्हें जो भी जिम्मेदारियां मिली चाहे संगठ-नात्मक की या चुनाव की इन्होंने बखूबी कुशल व सफ-लतापूर्वक उसे अंजाम तक पहुंचाया ऐसे उत्कृष्ट कार्य करने वाले मोस्ट लीडरों के लिए मौका व दस्तूर भी कुदरत ने ऐसा बना दिया कि सीएम के शाबासी एक सेल्फी में कैद हो गई।

उस गरिमामय कार्यक्रम में एक गौरान्वित भरा पल ऐसा भी आया जिसे मेहमान व मेजबान देखते ही रह गये, जिसकी दरकार सभी को थी और कुदरत ने मौका भी ऐसा चुना की सारी खुशियां एक साथ मिल गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!