Homeधर्म1429वें बंगाली नववर्ष एवं बंगीय समाज के 39 वें स्थापना दिवस समारोह...

1429वें बंगाली नववर्ष एवं बंगीय समाज के 39 वें स्थापना दिवस समारोह आयोजित…

“1429वें बंगाली नववर्ष एवं बंगीय समाज के 39 वें स्थापना दिवस समारोह आयोजित।”

जगदलपुर ऑफिस डेस्क :- 1429वें बंगाली नववर्ष एवं बंगीय समाज के 39 वें स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया, समारोह में विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव भी शामिल हुए, समाज के विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के विजेता एवं उप विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया।

1429वें बंगाली नववर्ष
1429वें बंगाली नववर्ष

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा की बंगीय समाज का बस्तर के विकास में मह-त्वपूर्ण योगदान रहा है, बंगीय समाज के 39 वें स्थापना दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए।

1429वें बंगाली नववर्ष
1429वें बंगाली नववर्ष

उन्होंने कहा की जिन उद्देश्यों से बंगीय समाज की स्थापना की गई थी आज आप सभी की एकजुटता और समाज के प्रति समर्पण देखकर लगता है की समाज के गठन का उद्देश्य सफल रहा आप सभी ने मुझे अपना जनप्रतिनिधि चुना है।

1429वें बंगाली नववर्ष
1429वें बंगाली नववर्ष

आपके समाज के लिए जब भी जो भी सहयोग होगा उसके लिए मैं हमेशा तत्पर रहुंगा, 1429 वें बंगाली नववर्ष जिसे पोइला बोइसाख भी कहा जाता है की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा की माता लक्ष्मी एवं माता काली से आराधना करते हैं, की यह नववर्ष आप सभी के जीवन में सुख-शांति और समृद्धि लेकर आए तथा हम सभी निरोग रहें।

1429वें बंगाली नववर्ष
1429वें बंगाली नववर्ष

इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ जगदलपुर बंगीय समाज के अध्यक्ष मनोरंजन राय, पुलक भट्टाचार्य, राणा घोष, रामप्रसाद, माणिक वेदज्ञ, अमित दास,

1429वें बंगाली नववर्ष
1429वें बंगाली नववर्ष

दिलिप बनिक, नारायण चंद्र डे, इंटक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विजय सिंह सहित बंगीय समाज के पदाधिकारियों समेत सम्मानित सदस्य उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!