Homeछत्तीसगढज्वेलरी शॉप में घुसे, सोना-चांदी नहीं मिला तो सीसीटीवी और लॉकर तोड़...

ज्वेलरी शॉप में घुसे, सोना-चांदी नहीं मिला तो सीसीटीवी और लॉकर तोड़ चिल्हर ही उठा ले गए चोर


कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में चोरों ने सराफा दुकान में धावा बोल दिया. वहां बड़ी चोरी में सफल नहीं हुए तो चोरों सीसीटीवी कैमरे और लॉकर तोड़ दिए. इतना ही नहीं बड़ा माल नहीं मिला तो वे दुकान के काउंटर में पड़े चिल्हर ही उठा ले गए. घटना दर्री थाना क्षेत्र के जेलगांव चौक में संचालित शिवम ज्वेलर्स की है. बीते शनिवार की देर रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने की नाकाम कोशिश की है. जब चोर अपने मंसूबे पर कामयाब नहीं हुए तो चोरी का सबूत मिटाने दुकान में लगे सीसीटीवी और डीव्हीआर को ही अपने साथ ले गए.

दरअसल रोज की तरह दुकान बंद करने के लिए ज्वेलरी दुकान के संचालक ने सभी जवेलरियों को तिजोरी में बंद कर दिया और नगदी रकम को साथ लेकर अपने घर चले गए. संचालक ने गल्ले में कुछ चिल्लर पैसे छोड़ रखे थे. रात को अज्ञात चोरों ने चोरी के उद्देश्य से शातिराना अंदाज में दुकान का शटर तोड़ा और दुकान के अंदर रखे तिजोरी जिसमे ज्वेलरी रखे गए थे तोड़ने की कोशिश की. जब चोर तिजोरी तोड़ने में नाकाम रहे तो उन्होंने गल्ले में रखे चिल्लर पैसे को चुराया और दुकान में तोड़फोड़ की. चोरों की करतूत कैमरे में कैद हो गई थी, लेकिन चोर इतने शातिर निकले कि उन्होंने अपनी चोरी का कोई सबूत नहीं छोड़ा.

तिजोरी तोड़कर भाग गए
चोरों ने सीसीटीवी और डीव्हीआरको ही पार कर दिया और तिजोरी को छोड़कर भाग निकले. सुबह जब दुकान संचालक दुकान खोलने पहुंचा तब उन्हें चोरी की घटना का पता चला. उन्होंने चोरी की शिकायत दर्री थाने में की, जिसके बाद दर्री सीएसपी लितेश सिंह और थाना प्रभारी विवेक शर्मा पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे. ज्वेलरी दुकान में चोरी की घटना कि जानकारी मिलने पर एएसपी अभिषेक वर्मा भी मौका स्थल पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस टीम चोरी के साक्ष्यों की तलाश कर रही हैं. जिसके लिए डॉग स्क्वायड के साथ ही साथ क्षेत्र में लगे अन्य दुकानों और घरों कि सीसीटीवी कैमरे कि मदद ली जा रही है. बताया जा रहा है कि चिल्हर रकम चार से पांच हजार रुपये गल्ले में थे, जिसकी चोरी हुई है.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments