Homeछत्तीसगढतोते ने की दगाबाजी, परेशान मालिक पहुंचा पुलिस थाने, लगाई मदद की...

तोते ने की दगाबाजी, परेशान मालिक पहुंचा पुलिस थाने, लगाई मदद की गुहार, जानें- रोचक मामला


रायपुर/ बस्तर. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिला मुख्यालय के जगदलपुर सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई एक शिकायत ने पुलिस की उलझन बढ़ा दी है. एक व्यक्ति ने अजीबो गरीब शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि तोता दगाबाजी कर रफ्फूचक्कर हो गया है. व्यक्ति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. पुलिस से कहा है कि उसके तोते को ढूंढ कर लाया जाए. पुलिस ने भी तोते की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन उसकी पहचान के लिए कोई फोटो उपलब्ध नहीं होने से पुलिस की उलझन बढ़ गई है.

बताया जा रहा है कि मेन रोड के रहने वाले ठक्कर परिवार ने अपने पालतू तोते को पिंजरे में बंद कर रखा था. बीते 15 मई की सुबह तोता को पिंजरा खुला मिला तो मौका देख चालाकी से रफूचक्कर हो गया. अब मालिक मनीष ठक्कर ने कोतवाली थाने में आवेदन कर तोते की तलाश कर तक जल्द से जल्द वापस दिलाने की मांग की है. अपने आवेदन में प्राथी ने कहा है कि इस तोते को ठक्कर परिवार ने बड़े लाड प्यार से पाला था. वे सुबह शाम परिवार के सदस्य की तरह उसकी देखभाल किया करते थे. लाड प्यार का यह नतीजा निकला की वह तोता नाज नखरे में सभी के सर चढ़ गया था. इसी का फायदा उठाकर वह पिंजरे से बाहर आया और फुर्र हो गया.

जारी है तोते की तलाश
तोता के घर से भाग जाने की शिकायत पुलिस के पास पहुंची है और इस मामले पर कानून से मदद की गुहार लगाई है. मनीष ठक्कर ने मांग की है कि शहर के सीसीटीवी फुटेज की छानबीन कर उसे उसका तोता दिला दिया जाए. इधर शहरी क्राइम से निपटने वाली पुलिस आसमान पर अब नजर लगाए बैठी रहेगी.जगदलपुर कोतवाली प्रभारी एमन साहू ने बताया कि तोते के गायब होने का आवेदन मिला है. उस पर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही आसपास तलाश भी जारी है. आवेदक से तोते की फोटो भी मंगाई गई है, ताकि झूंड के बीच बैठे तोतों में उसकी पहचान की जा सके.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 17, 2022, 08:57 IST

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments