Homeछत्तीसगढपत्नी को पिकनिक ले गया, पहाड़ियों पर सेल्फी ली, शॉपिंग किया और...

पत्नी को पिकनिक ले गया, पहाड़ियों पर सेल्फी ली, शॉपिंग किया और फिर बेरहमी से कर दी हत्या, जानें वजह


दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पति अपनी पत्नी को सैर कराने के बहाने बाइक पर पिकनिक स्पॉट ले गया. वहां उसे खूब घुमाया, सेल्फी ली. दिनभर खिलाया-पिलाया, शॉपिंग की. इसके बाद शाम को उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद खुद का जुर्म छिपाने उसने साजिश रची और पुलिस को गुमराह करने खुद ही चौकी पहुंच गया. वहां पुलिस को झूठी कहानी बताई और खुद घर चले गया. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए.

वारदात की ये कहानी दुर्ग और राजनांदगांव, दो जिलों से जुड़ी है. पुलिस के मुताबिक दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र में रहने वाला गुलशन देशमुख बीते 13 मई को अपनी पत्नी नंदिनी देशमुख को सैर कराने निकला. गुलशन नंदिनी को दुर्ग और राजनांदगांव जिले के सीमावर्ती इलाके पिकनिक स्पॉट मनगटा डोंगरी ले गया. वहां पहाड़ियों की सैर कराई. कई जगह दोनों ने सेल्फी ली. खूब फोटो खिंचवाई. इतना ही नहीं पत्नी के मन मुताबिक खाना खाया, शॉपिंग भी कराई. इसके बाद शाम को गुलशन ने अपनी पत्नी को तालाब में डूबाकर उसकी हत्या कर दी.

सीसीटीवी ने किया पर्दाफाश
हत्या की वारदात के बाद गुलशन दुर्ग जिले के सीमावर्ती पुलिस चौंकी अंजोरा पहुंचा. वहां उसने पत्नी के गायब होने की झूठी शिकायत दर्ज करा दी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वापस लौटते समय उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया था. रसमड़ा के पास एक फ्यूल स्टेशन पर वो पेट्रोल डलाने पहुंचा तो वहां पेट्रोल नहीं था. इस पर वो पत्नी को वहीं खड़ा कर दूसरे पेट्रोल पंप गया. फिर जब वापस लौटा तो पत्नी वहां से गायब थी.

पुलिस ने मामले जांच शुरू की तो उसे गुलशन पर शक हुआ. पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज में गुलशन नजर नहीं आया. इसके बाद पुलिस ने गुलशन को ही हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए. गुलशन ने बताया कि चार साल पहले उसकी और नंदिनी की शादी हुई थी. वो अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता था. इसलिए छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या कर दी. दिनभर घूमाने के बाद शाम को राजनांदगांव के सोमनी थाना क्षेत्र के एक तालाब में उसे डूबाकर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments