Homeबस्तर संभागदंतेवाड़ाशादी की पार्टी में 'खलबली' मचाने वाले DM पर गिरी गाज,शैलेश यादव...

शादी की पार्टी में ‘खलबली’ मचाने वाले DM पर गिरी गाज,शैलेश यादव को किया गया सस्पेंड…

त्रिपुरा:-वेस्ट त्रिपुरा के एक मैरिज हॉल में चल रहे शादी समारोह में छापामार अंदाज में कार्रवाई और लोगों से बदसलूकी करने वाले जिलाधिकारी शैलेश यादव पर आखिरकार गाज गिर ही गई। वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री बिप्लब देब के हस्तक्षेप के बाद डीएम का सस्पेंशन हुआ।

त्रिपुरा के पश्चिमी त्रिपुरा जिले के जिलाधिकारी शैलेश कुमार यादव को सस्पेंड कर दिया गया है. उन पर शादी समारोह में  बवाल करने के आरोप लगे थे. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था. वीडियो में वह शादी में शामिल मेहमानों से बदसलूकी करते नजर आए थे.
इलाके में गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर उन्होंने दो मैरिज हॉल को सील भी करने को कहा था. साथ ही डीएम ने पुलिस को महामारी रोग अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम और रात के कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए दूल्हा और दुल्हन समेत शादी में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था.
जिलाधिकारी शैलेश यादव के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. ये वीडियो डीएम द्वारा मैरिज हॉल पर की गई कार्रवाई के दौरान के थे. डीएम कोरोना महामारी के इस समय में आयोजित शादी समारोह में शामिल लोगों द्वारा कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं किए जाने पर भड़क गए थे.
जिलाधिकारी ने पहले वहां से बैंड वालों को भगाया, इसके बाद शादी में शामिल लोगों को वहां से दौड़ा दिया. इतना ही नहीं डीएम ने दुल्हन को स्टेज से उतरने के लिए भी कहा, वहीं बाकी अधिकारी शादी में आए मेहमानों को मैरिज हॉल से बाहर निकालने में लगे रहे.
डॉ. शैलेश कुमार यादव साल 2003 बैच के IAS अधिकारी हैं. उन्‍होंने दूसरे प्रयास में यूपीएससी परीक्षा पास की थी. उनका जन्म और पालन-पोषण उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में हुआ. उनका जन्म 23 जून 1979 को हुआ था और उन्‍हें मण‍िपुर कैडर मिला था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!