Homeछत्तीसगढससुराल से पत्नी को विदा कराकर घर लाया पति, फिर दी दर्दनाक...

ससुराल से पत्नी को विदा कराकर घर लाया पति, फिर दी दर्दनाक मौत, सुसाइड दर्शाने रचता रहा साजिश


दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक आरोपी पति ने अपनी पत्नी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद शातिर आरोपी ने पत्नी की हत्या को आत्महत्या का जामा पहनाने के प्रयास भी किए. आरोपी पति ने पत्नी की हत्या कर उसका शव फांसी के फंदे से टांग दिया और आत्महत्या का नाटक करने लगा. हालांकि पुलिस को पहले से ही पति पर शक था. जब पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने जुर्म कबूल लिया है. मामला दुर्ग जिले के पाटन के ग्राम बोरेंदा का बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना बीते 17 मई की है. आरोपी का नाम घनश्याम यदु है.

मायके में हुआ था झगड़ा

घनश्याम का उसकी पत्नी राजकुमारी से झगड़ा होता रहता था. दरअसल घनश्याम अपनी पत्नी राजकुमारी और बच्चों के साथ अपने ससुराल किसी पूजा के कार्यक्रम में गया था. यहां उसका पत्नी के मायके वालों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इस झगड़े को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई थी. इस बात को लेकर घनश्याम नाराज रहता था. साथ ही उसकी पत्नी से भी इसी बात को लेकर लड़ाई होती थी. बीते 17 मई को भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बाद घनश्याम ने गुस्से में आपा खो दिया और अपनी पत्नी राजकुमारी का गला दबा दिया. गला दबने से पत्नी राजकुमारी की मौत हो गई. पत्नी की मौत के बाद आरोपी पति घनश्याम ने इसे आत्महत्या की शक्ल देनी चाही. इसके लिए आरोपी घनश्याम से पत्नी के शव को फांसी के फंदे से लटका दिया.

पुलिस पूछताछ में कबूला जुर्म

हालांकि पुलिस को घनश्याम पर पहले से ही शक था. इसके बाद जब पुलिस ने घनश्याम से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया है. पुलिस ने आरोपी घनश्याम को हिरासत में ले लिया है. गौरतलब है कि दुर्ग जिले में 1 सप्ताह के भीतर हुई 2 घटनाओं में आपसी रिश्ते ही कलंकित हुए हैं. जिसमें एक केस में मां और बेटे ने मिलकर अपने ही सगे खून की हत्या कर दी थी. वहीं दूसरे मामले में पति ही अपनी पत्नी का हत्यारा निकला है. फिलहाल दोनों ही मामलों में आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Durg news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments