HomeBREAKING NEWS27 महीने की जेल काटकर बाहर आए आजम खान, दोनों बेटों ने...

27 महीने की जेल काटकर बाहर आए आजम खान, दोनों बेटों ने किया स्वागत, अखिलेश बोले – झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं!

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान आखिरकार 27 महीने बाद आज सुबह जेल से रिहा हो गए। आजम खान को जेल से लेने शिवपाल यादव, आजम खान के दोनों बेटे अब्दुल्ला और अदीब भी सीतापुर जेल पहुंचे। बता दें कि आजम खान के साथ उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटा अब्दुला आजम भी कारागार में थे।

हालांकि पत्नी और बेटे को पहले ही जमानत पर रिहा किया जा चुका है। आजम खां पर 85 से अधिक केस दर्ज हैं। एक मामले में उनको जमानत मिलना बाकी थी। हालांकि आजम खान की रिहाई के वक्त सपा के बड़े नेता जेल के बाहर नजर नहीं आए।

इस वजह से कल नहीं हो पाई रिहाई

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान को गुरुवार को ही अंतरिम जमानत दे दी गई थी। लेकिन शाम 5.30 बजे तक आजम की रिहाई के आदेश की सर्टिफाइड कॉपी जेल तक नहीं पहुंच पाई थी, इसलिए वे कल रिहा नहीं हो पाए थे। रामपुर कोर्ट में सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सॉफ्ट कॉपी भी दाखिल कर दी गई थी, लेकिन प्रमाणित कॉपी समय से दाखिल नहीं की जा सकी थी।

अखिलेश बोले – झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं!

आजम खान के बाहर आने पर सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए उनका स्वागत किया और लिखा – सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं।पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे।

झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं

सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं।पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे।

झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!