HomeBREAKING NEWSतस्वीर वायरल होने का था युवती को डर, फिर उठाया ऐसा कदम...

तस्वीर वायरल होने का था युवती को डर, फिर उठाया ऐसा कदम ….

तस्वीर वायरल होने का था युवती को डर, फिर उठाया ऐसा कदम ….

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में 11वीं क्लास की एक स्टूडेंट को सिगरेट पीने की वजह जान गंवानी पड़ गई. हुआ यूं कि स्कूली दोस्तों ने इस लड़की की सिगरेट पीते हुए फोटो अपने मोबाइल में क्लिक कर ली थी और वायरल करने की धमकी देने लगे थे. इससे आहत छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक, शहर की सिलिकॉन सिटी में रहने वाली हिरण्या लोनखेड़े शहर के मालवा कन्या स्कूल में 11वीं क्लास की स्टूडेंट थी. हिरण्या के पिता बच्चों के डॉक्टर हैं और मां पड़ोसी जिले बड़वानी में नर्स हैं.

सोमवार शाम को छात्रा के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. वहीं, छोटी बहन (10 साल) और भाई (4 साल) बिल्डिंग के नीचे खेल रहे थे. इसी दौरान हिरण्या कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गई. शाम को जब माता-पिता वापस आए तो उन्होंने बेटी को फंदे पर लटकते देखा. हालांकि, तब तक लड़की की जान जा चुकी थी. दरअसल, अपनी जीवन लीला समाप्त करने से पहले शनिवार को हिरण्या ने अपने पिता केशव लोनखेड़े को बताया था कि वह एक दिन कोचिंग से छूटते समय अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी रही थी. उसी दौरान कोचिंग में ही पढ़ने वाले एक 2 छात्र और एक छात्रा ने अपने मोबाइल से उसका फोटो क्लिक कर लिया था.

इसके बाद दोनों क्लासमेट हिरण्या को यह कहकर ब्लैकमेल करने लगे कि स्मोकिंग करने की फोटो तुम्हारे पापा-मम्मी को भेजेंगे. हालांकि, इस बात पर पिता ने बेटी को माफ कर दिया था. लेकिन हिरण्या को डर था कि दोस्त उसके फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. जिसे लेकर वह तनाव में चल रही थी. थाना राजेन्द्र नगर के जांच अधिकारी श्याम जोशी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान ले लिए और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments