HomeखेलBAN vs SL: एंजेलो मैथ्यूज का 'बैड लक', बांग्लादेश के खिलाफ पहले...

BAN vs SL: एंजेलो मैथ्यूज का ‘बैड लक’, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में दोहरा शतक महज 1 रन से चूके


नई दिल्ली. श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज सोमवार को दुर्भाग्यशाली रहे और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच (BAN vs SL 1st Test) में अपना दोहरा शतक पूरा नहीं कर सके. वह महज 1 रन से चूक गए और 199 रन बनाकर टीम के अंतिम विकेट के तौर पर पवेलियन लौटे. श्रीलंका ने पहली पारी में 397 रन बनाए. मैथ्यूज ने 397 गेंदों का सामना किया और अपनी पारी में 19 चौके, 1 छक्का जड़ा.

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम के 2 विकेट 66 रन तक गिर गए. फिर कुशल मेंडल और एंजेलो मैथ्यूज ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 92 रन जोड़े. मेंडिस ने 54 रन का योगदान दिया. फिर दिनेश चांदीमल के साथ मैथ्यूज ने 5वें विकेट के लिए 136 रन की साझेदारी कर टीम को 300 के पार पहुंचा दिया. चांदीमल 66 रन बनाकर टीम के 319 के स्कोर पर आउट हुए. उन्होंने 148 गेंद खेलीं और 2 चौके, 3 छक्के जड़े.

मैथ्यूज इसके बाद भी जमे रहे और धीरे-धीरे अपनी पारी को आगे बढ़ाते रहे. पारी के 153वें ओवर की अंतिम गेंद पर उन्हें ऑफ स्पिनर नईम हसन ने शिकार बनाया और शाकिब अल हसन के हाथों कैच करा दिया.

Tags: Angelo Mathews, Cricket news, Sri Lanka Cricket Team

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments