HomeBREAKING NEWS100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया इंजीनियर, बोला-अधिकारी मुझे परेशान करते...

100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया इंजीनियर, बोला-अधिकारी मुझे परेशान करते हैं…..

100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया इंजीनियर, बोला-अधिकारी मुझे परेशान करते हैं, मैं कूद जाऊंगा; काफी समझाने पर माना कोरबा35 मिनट पहले :

OFFICE DESK KORBA : छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक इंजीनियर 100 फीट ऊंची पानी टंकी पर चढ़ गया और वहां से कूदने की धमकी देने लगा। उसने आरोप लगाया कि अधिकारी मुझे परेशान करते हैं। मुझे प्रताड़ित करते हैं, इसलिए मुझे अब जीना ही नहीं है।

पुलिस और अधिकारी ऊपर चढ़े, फिर उसे समझाया गया।
पुलिस और अधिकारी ऊपर चढ़े, फिर उसे समझाया गया।

इस बात का पता चलते ही विभाग के अधिकारी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। फिर काफी समझाने के बाद वह माना है।

आस-पास के लोग और कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

जानकारी के मुताबिक, जिले में दीपिका विस्तार परियोजना का काम चल रहा है। यहीं सिविल विभाग में एन.के तिवारी इंजीनियर के रूप में पदस्थ हैं। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिन से नाराज चल रहा था।

इस बीच रविवार दोपहर को वह और नाराज हो गया और SECL के बने पानी टंकी पर चढ़ गया।

आस-पास के लोगों ने बताया कि यह टंकी करीब 100 फीट ऊंची है। इसी टंकी में दोपहर के वक्त एन.की तिवारी चढ़ गया और कहने लगा कि मैं कूद जाऊंगा। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़़ लग गई थी।

फिर इसकी जानकारी विभाग के अधिकारियों को भी दी गई। खबर मिलते ही सभी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को भी बुलाया गया। बाद में अधिकारी और पुलिस की टीम ऊपर चढ़ी। तब भी वह नीचे कूदने की धमकी देता रहा।

इस बीच पुलिस और अधिकारी धीरे-धीरे कर टंकी पर चढ़ गए और उसे वहीं समझाया गया, तब जाकर वह शांत हुआ। फिर करीब एक घंटे की ज्यादा की मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा गया है। अब विभागीय अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments