HomeBREAKING NEWSकांग्रेस कुशासन को उखाड़ फेकने भाजयुमो का आह्वान

कांग्रेस कुशासन को उखाड़ फेकने भाजयुमो का आह्वान

भारतीय जनता युवा मोर्चा में संभाग स्तरीय बैठक में बनाई आगामी कार्य योजना :

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू,अनुराग सिंह देव,ओपी चौधरी रहे मौजूद रहे।

वही केदार ने कहा की जनता के बीच कांग्रेसी कुशासन का काला चेहरा उजागर करें कार्यकर्ता ।

भारतीय जनता पार्टी ने आगामी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियाँ आरंभ कर दी है। संगठन की मजबूत कडी़ युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी के साथ जनता के बीच पहुँचने व कांग्रेस सरकार के कुशासन,गलत नीतियों को युवाओं सहित जन जन पहुँचाने कहा गया है। इन्ही तैयारियों को लेकर भाजयुमों की बस्तर संभाग स्तरीय कार्य योजना की महत्वपूर्ण बैठक भाजपा जिला कार्यालय में पूर्ण हुई। जिसमें भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष,महामंत्री सहित बस्तर संभाग के सभी सात जिलों से युवा मोर्चा के पदाधिकारी व बस्तर के वरिष्ठ नेतागण बैठक में शामिल हुए।

तीन सत्र में हुई भाजयुमो की कार्य योजना की बैठक में अब तक हुए कार्यो की समीक्षा की गयी,साथ ही संगठन की आगामी कार्य योजनाओं पर चर्चा की गयी। युवा कार्यकर्ताओं को गंभीरता के साथ कांग्रेस के झूठे वायदों,प्रदेश के युवाओं के किये छल और कांग्रेस सरकार के भष्ट्राचार को युवाओं सहित जनता के मध्य पहुँचाने कहा गया।

कार्य योजना बैठक के विधिवत आरंभ के बाद प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि लगभग चार साल के कांग्रेसी कुशासन में छत्तीसगढ़ में निरंतर भ्रष्टाचार व अपराध के मामले बढे़ है। भय का माहौल बनाया जा रहा है,जिसका जीवंत उदाहरण धरना,आंदोलन आदि फर रोक लगाने वाला कांग्रेस सरकार का काला कानून है। भाजयुमो के कार्यकर्ता निर्भिक होकर कार्य करें।
प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने कहा कि युवा कार्यकर्ता हमारी शक्ति है। जो कांग्रेस के कुशासन को उखाड़ फेकने के लिये जनता के बीच जाकर उनकी आवाज़ बने। कांग्रेस सरकार का झूठा व भ्रष्टाचारी चेहरा उजागर करें।
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि युवा मोर्चा के कंधों पर बडी़ जिम्मेदारी है। भाजयुमो का प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर तक अपनी पकड़ मजबूत कर कार्य करें।प्रदेश के युवा,महिलाओं,बुजुर्गों आदि सभी के साथ झूठे वायदे कर धोखा देने वाली भूपेश सरकार को आगामी चुनाव में जनता के सहयोग से सत्ता से बाहर जाने का रास्ता दिखाना है।
भाजयुमो युवा मोर्चा प्रदेश प्रभारी अनुराग सिंह देव ने कहा कि भाजयुमों ज़मीनी लडा़ई लड़ने के लिये तैयार है।कांग्रेस के कुशासन के चार साल में छत्तीसगढ़ कर्त में डूब गया है।प्रदेश के प्रति व्यक्ति पर 40 हजा़र रुपये का कर्ज है। भूपेश सरकार की नाकामी व भ्रष्टाचार को जन जन के बीच लेकर जाना है।युवा मोर्चा युवाओं का पिरामिड बनाकर भूपेश सरकार के पाप का घडा़ फोडे़गी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!