HomeBREAKING NEWSसिद्धू मूसेवाला मर्डर, गैंगस्टर गोल्डी बराड़, लॉरेंस बिश्नोई ने ली हत्या की...

सिद्धू मूसेवाला मर्डर, गैंगस्टर गोल्डी बराड़, लॉरेंस बिश्नोई ने ली हत्या की जिम्मेदारी

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि गैंगस्टर लीडर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी सहयोगी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

दरअसल, सिद्धू मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के टारगेट पर थे और मूसेवाला के बारे में बिश्नोई गैंग पूरी जानकारी जुटा रही थी। सिद्धू पर पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी जब उनकी थार जीप पर 12 राउंड फायरिंग की गई। इस हैरान कर देने वाली घटना में मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके दो साथी जख्मी हो गए हैं।

सिद्धू मूसेवाला का नाम पंजाब के बेहतरीन सिंगर्स में शुमार था और उनके गानों को फैन्स काफी पसंद करते थे। सिद्धू मूसेवाला के गई गानों ने सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि देश और विदेश तक में अपनी धमक दिखाई। एक दिन पहले शनिवार को पंजाब की मान सरकार ने मूसेवाला से वीआईपी सुरक्षा को वापस ले लिया था। गोली लगने के बाद मूसेवाला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर मानसा से लड़ा था और उन्हें आप उम्मीदवार विजय सिंगला ने 63,000 मतों के भारी अंतर से हराया था। फिलहाल मूसेवाला की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर जानी-मानी हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments