HomeBREAKING NEWSलालची दूल्हा : सज-धज कर दुल्हन करती रही इंतजार, दहेज की मांग...

लालची दूल्हा : सज-धज कर दुल्हन करती रही इंतजार, दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर लड़के वाले लेकर नहीं आए बारात

भले ही देश में दहेज के खिलाफ कानून बन गया है, लेकिन आज भी लेनदेन जारी है. लड़के वाले बेशर्मी से दहेज मांग रहे हैं तो लड़की वाले उपहार के नाम पर सामान दे रहे हैं.कई शादियां दहेज की कमी की वजह से टूट जा रही हैं. तो कई महिलाओं को विवाह के बाद प्रताड़ित किया जा रहा है. बेटियां दहेज की बलि चढ़ती जा रही है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है. दुल्हन सज-धज कर दूल्हे का इंतजार करती रही. लेकिन दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर लड़के वालों ने बारात लेकर आने से साफ मना कर दिया. अब पीड़िता के पिता की तहरीर पर लालची दूल्हा समेत 5 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

मामला सहारनपुर जनपद के थाना नागल क्षेत्र के तासीपुर गांव का है, जहां दहेज की मांग पूरी ना होने पर लालची दूल्हा बारात लेकर ही नहीं आया और दुल्हन सज-धज कर इंतजार करते रहे. दरअसल पास के ही एक गांव पांडोली से बारात आनी थी, लेकिन बारात नहीं आए. जब लड़की पक्ष के लोग इंतजार करते-करते थक गए तो बरात ना पहुंचने का कारन फोन करके पूछा तो वर पक्ष ने दहेज की मांग की और कहा जब तक मांग पूरी नहीं होगी बारात नहीं लाएंगे।

दर्शन नगर निवासी शमशाद ने अपनी बेटी की सगाई 1 साल पहले पांडोली निवासी हाफिज इनाम के बेटे सादिक से तय की थी. इतना ही नहीं सगाई में लगभग 3 से 4 लाख का सामान भी दिया गया था. शादी को बारात लेकर आना था, लेकिन जब नहीं आया तो पिता ने शादी के पिता इनाम से फोन कर पूछा. एक ही बात थी जब तक वह कार और 10 लाख का हिसाब नहीं करेंगे बारात नहीं आएगी. बारात ना आने पर लड़की पक्ष वालों के होश उड़ गए. वहीं पिता ने दूल्हे समेत पांच लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments