HomeखेलIPL 2022: केएल राहुल ने हार के बाद कहा- 179 रन का...

IPL 2022: केएल राहुल ने हार के बाद कहा- 179 रन का लक्ष्य हासिल कर सकते थे, लेकिन…


मुंबई. राजस्थान रॉयल्स से 24 रन से हार का सामना करने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने रविवार को यहां कहा कि उनके गेंदबाजों ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन बल्लेबाजों ने एक बार फिर निराश किया. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 178 रन बनाने के बाद लखनऊ को 8 विकेट पर 154 रन पर रोक दिया. हार के बाद लखनऊ की टीम प्वॉइंट टेबल में दूसरे से तीसरे नंबर पर आ गई हैं. वहीं संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान की टीम दूसरे से तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. दोनों ही टीमों के 13-13 मैच के बाद 16-16 अंक हैं. वहीं गुजरात टाइटंस की टीम 20 अंक के साथ टाॅप पर है.

केएल राहुल ने मैच के बाद कहा, ‘यह ऐसा लक्ष्य था, जिसे हासिल किया जा सकता था. पिच अच्छी थी और हमने उन्हें इस स्कोर तक रोकने में सफल रहे.’ उन्होंने कहा कि हमारी बल्लेबाजी इकाई ने एक बार फिर खराब प्रदर्शन किया. बल्लेबाजी इकाई एकजुट होकर प्रदर्शन नहीं कर सकी. हम अपनी रणनीति को मैदान में नहीं उतार सके. अगले मैच में हमें इस मामले में अच्छा करना होगा.

बोल्ट ने कहा- बल्लेबाजी का जौहर दिखाया

मैच में 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट और 9 गेंद में नाबाद 17 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच बने ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि गेंद हमेशा इतनी स्विंग नहीं होती, लेकिन आज मैंने गेंदबाजी का लुत्फ उठाया. उन्होंने कहा कि आईपीएल में कई मौकों पर मेरी बल्लेबाजी के बारे में पूछा जाता है, आज मैंने उस शक को दूर करने की कोशिश की. मैं अपनी नई फ्रेंचाइजी के साथ लुत्फ उठा रहा हूं. यहां कई अच्छे गेंदबाज है और उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है.

LSG vs RR: राजस्थान रॉयल्स को मिली 8वीं जीत, लखनऊ को दी मात, टॉप-2 की रेस हुई रोमांचक

वहीं जीत के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि आज की जीत संतोष देने वाली है. आज हमने पहले बल्लेबाजी करते अच्छा स्कोर बनाया और फिर गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी किया. उन्होंने कहा कि हमारे स्पिन गेंदबाजाें का प्रदर्शन हमेशा से अच्छा रहा है.

Tags: IPL, IPL 2022, KL Rahul, Lucknow Super Giants, Rajasthan Royals, Sanju Samson

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments