HomeBREAKING NEWSमोहब्बत में ये क्या किया! अपने-अपने प्रेमी से शादी करने की जिद...

मोहब्बत में ये क्या किया! अपने-अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी दो बहने, विरोध करने पर पूरा परिवार को खाने में दिया जहर

एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दो बहने अपने-अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाह रही थी, लेकिन उनके घर वाले इसका विरोध कर रहे थे. इससे मोहब्बत में अंधी हुई दोनों लड़कियों ने अपने पूरा परिवार को खाने में जहर मिलाकर खिला दिया. इस शाजिश में उसकी मां ने भी साथ दिया. पुलिस ने मंगलवार को दो बहनों, उनकी मां और दो अन्य लोगों को एक पूरे परिवार को जहर देने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. परिजन दोनों बहनों की अपने-अपने प्रेमी से शादी करने की जिद का विरोध कर रहे थे. इस घटना में दो परिजनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा का है. पुलिस के अनुसार, ज्योति और अर्चना सिंह नाम की दो बहनों ने कथित तौर पर अपने पिता सहित परिवार के चार सदस्यों के खाने में जहर मिलाया था. साथ ही इस साजिश में उनकी मां राजकुमारी भी कथित तौर पर योजना का हिस्सा थीं. जबकि दो अन्य आरोपियों की पहचान अभिषेक और दीपक के रूप में हुई है. अधिकारियों ने कहा कि बहनें दनकौर के जुनैदपुर गांव में अपने परिवार के साथ रहती थीं. पुलिस ने कहा कि युवतियों के संबंधों पर परिवार की आपत्तियों के कारण अक्सर विवाद होता था. इन दोनों युवतियों ने हाल ही में स्नातक की पढ़ाई पूरी की थी. पुलिस ने बताया कि, कथित तौर पर अभिषेक ने परिवार को मारने की साजिश रची और फिर रविवार शाम को दोनों युवतियों ने रात के खाने में जहरीली गोलियां मिला दीं, इस खाने को परिवार के चार लोगों ने खाया था।

इस घटना में जब परिजनों की तबियत बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अभी तक परिवार के दो लोगों को घर भेज दिया गया है, जबकि दो की हालत नाजुक है. दनकौर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि, घटना में प्रारंभिक जांच के बाद, हमने दोनों युवतियों पर निगरानी रखी. इस दौरान हमने दोनों युवतियों, उनकी मां और दो आदमियों को दनकौर में पकड़ लिया, जहां उन्होंने एक कमरा लिया था. पुलिस की पूछताछ में दोनों युवतियों ने हत्या की साजिश का खुलासा किया. अधिकारियों ने कहा कि इस घटना में शमिल आरोपियों ने इलाके से भागने की योजना बनाई थी, लेकिन समय रहते वह पकड़े गए. हमने उन्हें गिरफ्तार किया है. घटना में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments