HomeBREAKING NEWSमंडई मेला के लिए कस्तूरी और अमन गुड़ा पंचायत को विधायक की...

मंडई मेला के लिए कस्तूरी और अमन गुड़ा पंचायत को विधायक की सौगात

मंडई मेला के लिए कस्तूरी और अमन गुड़ा पंचायत को विधायक की सौगा
 
विधायक ने सौंपा एक-एक लाख का चेक
 
जगदलपुर , 17 मई। विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने ग्राम पंचायत आमागुडा एवं कस्तूरी को मेला मंडई के आयोजन के लिए एनएमडीसी मलाई मिंडा के सीएसआर मद के तहत क्षेत्रीय विकास मद से मंडई एवं मेला के आयोजन के लिए 01 लाख रुपए एवं खेलों के आयोजन के लिए 01 लाख रुपए का चेक आयोजन समिति के सदस्यों की उपस्थिति में आमागुडा सरपंच भगतराम बघेल एवं कस्तूरी सरपंच राजेद्र बघेल को सौंपा गया।
     इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा की हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आदिवासी संस्कृति और मान्यताओं को सुदृढ़ करने के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं। उनके निर्देश पर ही नगरनार स्टील प्लांट का निर्माण करने वाली कंपनी नेशनल मिनरल डेवलपमेंट कारपोरेशन ने अपने सीएसआर मद सभी प्रभावित ग्राम पंचायतों को मेला एवं मंडई तथा खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन के लिए राशि उपलब्ध करवा रही है। उन्होंने कहा की बस्तर में ग्राम देवी देवताओं एवं मेला मंडई का अपना विशेष महत्व है। हमारी सरकार आदिवासी संस्कृति एवं सभ्यता तथा मान्यताओं को सुदृढ़ करने के लिए लगातार कार्य कर रही है, तथा इस हेतु राशि उपलब्ध करवा रही है। युवाओं के शारीरिक एवं मानसिक विकास के लिए खेल मेले का आयोजन भी सभी प्रभावित पंचायतों में किया जाना है जिसके लिए एक लाख रुपए का चेक प्रदान किया गया है।
    इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ ब्लाक अध्यक्ष विरेन्द्र साहनी सरपंच आमागुडा भगतराम बघेल, सरपंच कस्तूरी राजेन्द्र बघेल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ओंकार जसवाल, प्रवीण जैन, सोमाराम, गुरुबंधु, देवदास, पाकलू, लक्ष्मण सेठिया मोतीलाल सेठिया, पुजारी नीलांबर सेठिया, रतन सिंह, बैधनाथ, गुरूबंधू, जगबंधू, जसबंत, रामसिंह समेत ग्रामीण उपस्थित रहे।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments