HomeखेलMI vs SRH: अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगा आईपीएल डेब्यू का मौका, रोहित...

MI vs SRH: अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगा आईपीएल डेब्यू का मौका, रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान


मुंबई. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को अब तक आईपीएल डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 65वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुंबई ने प्लेइंग-11 में 2 नए खिलाड़ियों को मौका जरूर दिया है, लेकिन अभी भी अर्जुन अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है. हालांकि मुंबई की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. दूसरी ओर हैदराबाद को 14 अंक तक पहुंचने के लिए बचे दोनों मैच जीतने हैं.

मुंबई इंडियंस ने मयंक मार्कंडेय और संजय यादव को मौका दिया है. यह इन दोनों खिलाड़ियों का सीजन का पहला मैच है. टीम अब तक 22 खिलाड़ियों को मौका दे चुकी है. यानी सिर्फ 3 ही खिलाड़ी बचे हैं. टॉस जीतने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हमने कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दिया है. अंतिम मैच में भी कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाएंगे. इसके बाद से उम्मीद की जा रही है कि अर्जुन का इंतजार खत्म हो सकता है. वहीं स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह ने कहा कि कम से कम एक मैच में अर्जुन को मौका दिया जाना चाहिए.

21 को दिल्ली से मुकाबला

मुंबई इंडियंस को अंतिम मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में 21 मई को दिल्ली कैपिटल्स से खेलना है. वानखेड़े स्टेडियम से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की भी खास यादें जुड़ी हुई हैं. उन्होंने करियर का एकमात्र वर्ल्ड कप इसी मैदान पर जीता था. ऐसे में अर्जुन भी इस मैदान को खास बनाना चाहेंगे. भारतीय टीम ने 2011 में वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में श्रीलंका को हराया था. यह मैच दिल्ली के लिए अहम रहेगा. उसे 16 अंक तक पहुंचने के लिए यह मैच जीतना होगा.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन, रोहित शर्मा, डेनियल सैम्‍स, तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, स्‍टब, टिम डेविड, संजय यादव, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, मयंक मार्कंडेय.

IND vs ENG: टीम इंडिया इंग्लैंड में टेस्ट से पहले खेलेगी वॉर्मअप मैच, ईसीबी तैयारी में जुटा

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, एडन मार्करम, निकोलस पूरन, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्‍वर कुमार, फजलहक फारुकी, उमरान मलिक, टी नटराजन.

Tags: Arjun tendulkar, IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Rohit sharma, Sachin tendulkar, Sunrisers Hyderabad

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments