HomeBREAKING NEWSगुम मोबाइल के मिलने की आस छोड़ बैठे थे लोग, पुलिस ने...

गुम मोबाइल के मिलने की आस छोड़ बैठे थे लोग, पुलिस ने गुम 11 लाख के मोबाइलों को ढूंढकर उनके मालिकों को सौंपा, जानिए कहां-कहां से किया रिकवर

बलौदाबाजार. सायबर सेल की टेक्नीकल टीम ने विशेष अभियान चलाकर गुम हुए 101 मोबाइलों को ढूंढकर उनके मालिकों को सौंपा. रिकवर किए गए विभिन्न कंपनियों के मोबाइल की अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 11 लाख रुपए से अधिक है. पहले भी बलौदाबाजार पुलिस 203 मोबाइल रिकवर कर उनके मालिकों को लौटा चुके हैं।

गुम मोबाइल के मिलने की आस छोड़ बैठे लोगों ने मोबाइल वापस मिलने पर पुलिस को धन्यवाद दिया. जिले के विभिन्न थानों में मोबाइल गुमने की रिपोर्ट दर्ज हुई थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा ने जिले के विभिन्न थानों में दर्ज मोबाइल गुमने की रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए सायबर सेल की टेक्नीकल टीम को विशेष अभियान चलाकर गुम हुए मोबाइलों को रिकवर करने निर्देशित किया था. इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीताम्बर पटेल के मार्गदर्शन में साइबर सेल की टीम ने विशेष अभियान चलाकर 101 नग मोबाइलों को रिकवर करने में सफलता प्राप्त की है।

मोबाइल मालिकों ने पुलिस को दिया धन्यवाद
सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा ने पुलिस कार्यालय सभाकक्ष बलौदाबाजार में सभी मोबाइलों को उनके मालिकों के सुुपुर्द किया. मोबाइल मिलने पर लोगों ने बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस को धन्यवाद दिया।

सायबर सेल की टीम ने उक्त मोबाइलों को रायपुर, महासमुंद, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, रायगढ़, बेमेतरा जिले एवं दिल्ली से भी रिकवर किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने चर्चा में बताया कि पुलिस का यह अभियान भविष्य में भी निरंतर चलता रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments