HomeBREAKING NEWSटीवी एक्ट्रेस चेतना राज का निधन, वजन कम कराने के लिए किया...

टीवी एक्ट्रेस चेतना राज का निधन, वजन कम कराने के लिए किया था प्लास्ट‍िक सर्जरी

21 वर्षीय फेमस कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज का निधन हो गया है. चेतना ने बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आखिरी सांसें लीं. रिपोर्ट्स की मानें तो चेतना बीते दिन ही वजन कम कराने के लिए प्लास्ट‍िक सर्जरी कराई थी. सर्जरी में हुई गलती की वजह से दूसरे दिन फेफड़ों में परेशानी होने लगी और उनका निधन हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेतना ने अपनी सर्जरी के बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया था और वो अकेले ही अपने दोस्तों के साथ सर्जरी कराने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हो गई थीं. लेकिन सर्जरी के बाद उनकी मौत हो गई.

सर्जरी के बाद एक्ट्रेस की बॉडी में कुछ कॉप्लिकेशंस होने लगे और एक्ट्रेस के फेफड़ों में फ्लूइड जमा होने लगा था, जिसके बाद चेतना की मौत हो गई. एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने डॉक्टर्स पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है और अस्पताल के प्रशासन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है.

चेतना की बात करें तो वो कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस थीं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम करके अपनी खास पहचान बनाई. चेतना को सीरियल Geetha और Doresani में उनके शानदार रोल के लिए जाना जाता है. चेतना के अचानक यूं इस दुनिया से रुख्सत होने पर उनके परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है. हर कोई चेतना के निधन की खबर से दुखी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments