HomeBREAKING NEWSविश्व हिंदू परिषद बजरंग दल जिला बस्तर नगरनार प्रखंड बैठक

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल जिला बस्तर नगरनार प्रखंड बैठक

विश्व हिंदू बजरंग दल  परिषद नगरनार प्रखंड बैठक ग्राम मोरठपाल सामुदायिक भवन में बैठक संपन्न हुआ

जगदलपुर। विश्व हिंदू परिषद जिला मंत्री हरि साहू जी ने बताया कि बस्तर जिले मे हर समाज हर वर्ग हर जाति के लोगों को मतांतरण एवं धर्मांतरण किया जा रहा है भोले भाले आदिवासी और अन्य समाज को बहला-फुसलाकर उनका धर्मांतरण किया जा रहा है और चाहे मुस्लिम समाज हो या ईसाई समाज लव जिहाद से भी धर्मांतरण कर रहे हैं इसे रोकने के लिए क्षेत्र में सक्रियता बढ़ाना सभी हिंदू समाज को जगाना अपने धर्म संस्कृति परंपरा के बारे में बताना और विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल का सदस्यता बनाकर प्रत्येक गांव को विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल में जोड़ना और ग्राम समिति बनाना है।

प्रखंड मंत्री भरत बघेल ने बताया कि नगरनार NMDC क्षेत्र है इसमें काम करने के लिए अन्य राज्य से अन्य समुदाय के लोग भी आए हुए हैं जिससे नगरनार क्षेत्र के आदिवासी समाज और अन्य जाति के लोगो को भी लव जिहाद कर शादी किया जा रहा है जिससे क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है जिसको रोकने के लिए प्रत्येक गांव में जा जाकर लोगों को समझाया जाएगा लव जिहाद ओर धर्मांतरण से बच सके।

प्रखंड सत्संग प्रमुख प्रीतम पात्रे जी ने भी कहा कि प्रत्येक गांव में सत्संग के माध्यम से लोगों को अपने धर्म के प्रति जागरूक करेंगे और रोज प्रत्येक गांव में ग्राम समिति के माध्यम से सत्संग कराएंगे और लोगों को सत्संग से जोड़ेंगे।

आज बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित थे विश्व हिंदू परिषद जिला मंत्री हरि साहू जी,प्रखंड सह मंत्री पुनीत साहू जी,प्रखंड सत्संग प्रमुख प्रीतम पात्रे जी,रघुनाथ बघेल,जगबंधु कश्यप,धनेश्वर कश्यप,पप्पू चालकी,अभिजीत मिश्रा,गुरुचरण सिंग,सुरेश कश्यप ओर कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. bloggingorigin.com Blog is your reliable Games source of everything that you need to know about what is going on in the Games community and abroad including vehicles and equipment, breaking news, international news and more. We focus on the people, the issues, the events and the technologies that drive tomorrow’s response.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments