HomeBREAKING NEWSएक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ED के शिकंजे में, फिर बुलाया पूछताछ के लिए

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ED के शिकंजे में, फिर बुलाया पूछताछ के लिए

OFFICE DESK: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों प्रवर्तन निदेशालय EDके शिकंजे में फंसी हुई दिख रही हैं. उनकी समस्याएं कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही हैं. अब ED ने फिर से जैकलीन से पूछताछ की है. सोमवार को जैकलीन को ईडी के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया.

दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर को वापस लौटा दिया था। ये चार्जशीट 30 अगस्त और 20 अक्तूबर को जैकलीन फर्नांडीस से पूछताछ के बाद फाइल की गई थी। आज इस चार्जशीट में कितने बदलाव और क्या-क्या नई चीज़ें जुड़ती हैं ये तो पूछताछ के बाद ही पता चलेगा। सुकेश ने सिर्फ जैकलीन फर्नांडीस के साथ-साथ उनके घरवालों को भी करोड़ों के गिफ्ट्स दिया करता था।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन की मां को पोर्शे कार गिफ्ट की थी। कुछ महीने पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED)ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन के खिलाफ बड़ा एक्शन भी लिया था। पीएमएलए कानून के तहत ईडी ने जैकलीन की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति को जब्त कर ली थी।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जैकलिन के सुकेश चंद्रशेखर से रिश्ते रह चुके हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें भी मौजूद हैं जो इन बातों का सच साबित करती हैं। गौरतलब है कि सुकेश पर 200 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। एक्ट्रेस के साथ आरोपी के रिश्ते होने के चलते उन्हें बार-बार ईडी के ऑफिस के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments