HomeBREAKING NEWSकहानी चोरी के आरोप में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के मेकर्स को...

कहानी चोरी के आरोप में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के मेकर्स को लीगल नोटिस, देखें शूटिंग का वीडियो

कहानी चोरी के आरोप में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के मेकर्स को लीगल नोटिस, देखें शूटिंग का वीडियो

OFFICE DESK : वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली है। जहां फिल्म के कलाकार इसके प्रमोशन में जी-जान से जुटे हैं वहीं मेकर्स कानूनी झमेले में फंसते दिख रहे हैं। एक बार फिर इस फिल्म पर कहानी चोरी के मामले ने तेजी पकड़ ली है।

फिल्म की कहानी को लेकर करण जौहर पर चोरी का आरोप लगाने वाले शख्स विशाल सिंह की शिकायत के बाद मेकर को कानूनी नोटिस जारी किया गया है। बता दें कि फिल्म की कहानी ही नहीं बल्कि इसके गाने पर पर भी इससे पहले चोरी का आरोप लग चुका है।

फिल्म Jug Jugg Jeeyo अपनी रिलीज़ से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंस गई है। रांची के रहने वाले विशाल सिंह ने करण जौहर पर उनकी कहानी को चुराने का आरोप लगाया था।

फिल्म पर कॉपीराइट का आरोप लगने के बाद रांची के स्पेशल कोर्ट ने करण जौहर को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने करण जौहर को 18 जून से पहले हाजिर होने का आदेश दिया है।

स्पेशल कोर्ट में सुनवाई के दौरान विशाल सिंह के वकील ने जज को यह जानकारी दी कि जब 22 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था तभी उनके क्लाइंट को पता लगा कि यह उनकी कहानी है जिसे चोरी करके बनाई गई है।

उन्होंने बताया कि विशाल ने काफी पहले यह कहानी करण जौहर को भेजी थी। कपण जौहर ने उनकी कहानी को यह कह कर वापस कर दिया था कि यह कहानी उनके लिए सही नहीं है। उन पर आरोप है कि अब उन्होंने उसी कहानी को चोरी कर यह फिल्म बना ली है। कोर्ट ने करण जौहर को नोटिस भेजकर उन्हें जवाब देने का निर्देश दिया है।

बता दें कि विशाल ने ट्विटर पर भी इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘मैंने जनवरी 2020 में स्क्रीन राइटर्स असोसिएशन इंडिया के साथ ‘बन्नी रानी’ टाइटल के साथ एक स्टोरी का रजिस्ट्रेशन करवाया था। मैंने इस कहानी को फरवरी 2020 में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन को ऑफिशली मेल किया था।

इस उम्मीद में ताकि उनके साथ मिलकर फिल्म को को-प्रोड्यूस कर सकूं। उन्होंने मुझे जवाब भी दिया, लेकिन अब उन्होंने मेरी कहानी ले ली है। मेरी कहानी लेकर उन्होंने ‘जुग जुग जियो’ बना दी। यह सही नहीं है करण जौहर।’ इतना ही नहीं, उन्होंने उस मेल का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया था जो उन्होंने करण जौहर को भेजी थी, जिसमें उनकी कहानी भी दिख रही है।

यहां बता दें कि करण जौहर पर इसी फिल्म के गाने पर भी चोरी का आरोप लग चुका है। फिल्म के गाने पर पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक ने चोरी का आरोप लगाते हुआ कहा था कि फिल्म का गाना ‘नच पंजाबन’ उनका है और उनके परमिशन के बगैर उन्होंने इसका इस्तेमाल किया है।

फिल्म 24 जून को रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में बहुत जरूरी है कि जल्द से जल्द इस फिल्म को लेकर शुरू हुआ विवाद थम जाए, वर्ना कानूनी मुश्किलें फिल्म की रिलीज़ के बीच दीवार न खड़ी कर दे।

It’s the BTS magic, uncontrollable laughter and love that makes the family of Ju……

It’s the BTS magic, uncontrollable laughter and love that makes the family of JugJugg Jeeyo. Here’s a glimpse of what I mean… 😂❤️

#JugJuggJeeyo coming to cinemas on 24th June.
@karanjohar @apoorva1972 @ajit_andhare @anilskapoor @neetu54 @varundvn @manieshpaul @mostlysane @raj_a_mehta @rishiwrites @dharmamovies @viacom18studios @tseries.official

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments