Homeछत्तीसगढकांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे पर सियासत तेज, मंत्री बोले- सत्याग्रह है,...

कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे पर सियासत तेज, मंत्री बोले- सत्याग्रह है, बीजेपी ने बताया नौटंकी


रायपुर. छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायकों व मंत्रियों का दिल्ली जाने का सिलसिला जारी है. बीते मंगलवार की देर शाम तक विधायक व मंत्री अलग-अलग फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए. छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, विधायक कुलदीप जुनेजा समेत दर्जनभर से ज्यादा कांग्रेस विधायक दिल्ली रवाना हुए. कई विधायक व मंत्री पहले से ही दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. विधायकों का कहना केंद्र में जिस तरह ईडी काम कर रहा है यह गलत. यह कांग्रेस के सत्याग्रह की लड़ाई है. इस लड़ाई में सत्य परेशान हो सकता है पर पराजित नहीं.

सोनिया गांधी व राहुल गांधी ईडी द्वारा भेजे गए समान के विरोध में कांग्रेस के सभी 71 विधायक नेता मंत्री दिल्ली बुलाया है. पैदल मार्च निकाल सभी कांग्रेसी सत्याग्रह करेंगे. दिल्ली रवाना होने से पहले मंत्री रविन्द्र चौबे ने मीडिया से कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है. ईडी द्वारा सोनिया गांधी और राहुल गांधी को परेशान किया जा रहा है. उसके खिलाफ दिल्ली में सत्याग्रह करना है. हमारे मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है कि विधायकों को मंत्रियों को दिल्ली पहुंचना है. इसलिए हम सभी जा रहे हैं. बता दें कि बीते मंगलवार को विधायक चन्द्रदेव राय, यशोदा वर्मा, छन्नी साहू, विनय जायसवाल, केके ध्रुव, विक्रम मंडावी, उत्तरी जांगड़े, गुरुदयाल बंजारे, रेखचन्द जैन, राजमन बेंजाम, मोहित केरकेट्टा, संगीता सिन्हा, धनेश साहू, चन्दन कश्यप भी दिल्ली रवाना हुए.

बीजेपी ने बताया नौटंकी

कांग्रेस विधायक व मंत्रियों के दिल्ली दौरे पर सियासत भी तेज हो गई है. रायपुर से बीजेपी सांसद सुनिल सोनी ने कहा कि कहा केन्द्र सरकार नहीं ईडी परेशान कर रही है, जो जांच के दायरे में है तो पूछताछ होगी. प्रेदेश सरकार को जनता ने चुना है और वो परिक्रमा कर रही है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि यह सरकार नहीं चल रही सर्कस चल रहा है. छत्तीसगढ़ विकास के मामलों में ठप है. खाद की उपलब्धता और बिजली बिल को लेकर अव्यवस्था का आलम है. दिल्ली के दौरे करके छत्तीसगढ़ के लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं. कांग्रेस सत्याग्रह आंदोलन नहीं बल्कि दिल्ली में नौटंकी करने जा रही है. जिस तरह सर्कस के लोग रस्सी ऊपर चढ़ते और उतरते हैं. सरकार भी उसी तरह चल रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments