HomeBREAKING NEWSटुटने वाला है एक और रिश्ता : अलग हो रहे हैं Raftaar...

टुटने वाला है एक और रिश्ता : अलग हो रहे हैं Raftaar Singh और Komal Vohra, साल 2016 में की थी लव मैरिज

टुटने वाला है एक और रिश्ता : अलग हो रहे हैं Raftaar Singh और Komal Vohra, साल 2016 में की थी लव मैरिज

दोनों ने 6 सालों पहले की थी शादी 

OFFICE DESK : Raftaar Singh और Komal Vohra ने अपनी 6 सालों की शादी को तोड़ने का फैसला किया और एक दूसरे से अलग हो रहे हैं. ये फैंस के लिए काफी हैरान करने वाली खबर है, क्योंकि इस जोड़ी को इनके फैंस खूब पसंद करते थे. खबर है

कि दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे से अलग रहे थे. रफ्तार और कोमल ने साल 2016 में एक ग्रैंड सेरेमनी में शादी की थी. उनकी शादी लव मैरिज थी. शादी से पहले दोनों सालों तक एक दूसरे को डेट कर चुके थे. दोनों को पहली नजर में साल 2011 में प्यार हो गया था. ऐसे में इस कपल की टूटती शादी फैंस के लिए ज्यादा हैरान कपने वाली बात बनी हुई है.

एक दूसरे से कर चुके हैं मूव ऑन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, रफ्तार और कोमल अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं. सूत्र ने यह भी बताया कि, दोनों ने साल 2020 में तलाक के लिए अर्जी दी थी, लेकिन महामारी के कारण उनका तलाक टल गया था.

शादी के कुछ समय बाद से हो रही दिक्कतें शुरू

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, Raftaar और Komal की शादी में दिक्कत कुछ दिनों तक साथ रहने के बाद ही शुरू हो गई थी. सूत्र ने यह भी साझा किया है

कि, रफ़्तार और कोमल अपने-अपने परिवारों के साथ सौहार्दपूर्ण बंधन साझा करते हैं. सूत्र के मुताबिक, “केवल करीबी लोग ही उनके तलाक के बारे में जानते हैं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments