HomeBREAKING NEWSट्रक से मिले 46 शव, 16 लोगों को अस्पताल में किया भर्ती,...

ट्रक से मिले 46 शव, 16 लोगों को अस्पताल में किया भर्ती, मची अफरातफरी

OFFICE DESK: अमेरिका के सैंट एंटोनियों शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ट्रक के अंदर करीब 46 लोगों की मौत हो गई वहीं 16 अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।16 अन्य लोगों का अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस घटनास्थल की जांच कर रही है। सिटी काउंसिल की प्रमुख एड्रियाना रोचा गार्सिया के मुताबिक ट्रक में मृत मिले लोग प्रवासी हैं।

दरअसल अमेरिका के सैंट एंटोनियों शहर में एक ट्रक के अंदर 46 लोगों के शवों को बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी बंद ट्रक के अंदर बैठे हुए थे और गर्मी के कारण इनकी हालत खराब हो गई।

सोमवार को यहां तापमान 39 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। बता दें कि 2017 में भी इसी तरह 10 अप्रवासियों के शव से भरा ट्रक मैक्सिको में मिला था।

वहीं कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है। सैन एंटोनियों के KSAT चैनल ने बताया कि ये ट्रक शहर के दक्षिण की ओर बाहरी इलाके के दूरदराज में रेल पटरियों के पास मिला है। हालांकि सैन एंटोनियों की पुलिस ने अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

KSAT के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई तस्वीरों में पुलिस की गाड़ियां और एंबुलेंस एक बड़े ट्रक के चारों ओर दिख रही हैं। ये अवैध रूप से अमेरिका में घुसने का मामला माना जा रहा है, क्योंकि जहां ये ट्रक मिला है वह अमेरिका और मैक्सिको बॉर्डर 250 किमी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments