Homeबस्तर संभागदंतेवाड़ादंतेवाड़ा में डीजल पेट्रोल नही मिलने से किसानों को भी खासी दिक्कत...

दंतेवाड़ा में डीजल पेट्रोल नही मिलने से किसानों को भी खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है…गीदम मे तो डीजल पेट्रोल की किल्लत…

राष्ट्रवादी न्यूज / अनिकेत शिवहरे / सम्यक नाहटा 

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा में शहर के पेट्रोलपंपों में सूखा पड़ गया है। जिला मुख्यालय दंतेवाड़ा में चार पेट्रोलपंप है, गुरुवार को चारों पेट्रोल पंप में डीजल-पेट्रोल नही मिल रहा था, दंतेवाड़ा के साथ-साथ नकुलनार में भी डीजल नही का बोर्ड लगा हुआ है।

इसके चलते पेट्रोल भी मिल रहा है लिमिट में बाइक को सौ रुपये का दिया जा रहा है पेट्रोल, पेट्रोल पंप संचालकों का कहना है, डिपो से ही डीजल-पेट्रोल नहीं आ रहा है, जिसकी वजह से शार्टेज बनी हुई है।

दंतेवाड़ा, बारसूर के लोग डीजल-पेट्रोल के लिए गीदम की दौड़ लगा रहे हैं, यंहा भी लग रही है लंबी लाइन जिसकी वजह से लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ रहा है।

WELCOME TO RASHTRAVADAI NEWS….

मानसून के साथ खेती किसानी शुरू हुई पेट्रोल डीजल के शार्टेज ने बढ़ाई समस्या

मानसून के आने के बाद पेट्रोल-डीजल की खपत बढ़ गई है। ऐसे में दंतेवाड़ा में डीजल पेट्रोल नही मिलने से किसानों को भी खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

पेट्रोल पंप संचालक खुला डीजल नही दे रहें सीधे गाड़ियों में डीजल मिल रहा है। इसकी वजह से ट्रेक्टर मालिको को उठानी पड़ रही है

परेशानी, एक दो दिन में नही पहुंचा डीजल पेट्रोल तो सैकड़ों वाहनों के पहिए जिला मुख्यालय में थम जाएंगे,दंतेवाड़ा पूरे जिले भर में किरंदुल में दो बचेली में तीन

सातधार में एक बालूद में एक दंतेवाड़ा में तीन गीदम में दो बारसुर में एक, कटेकल्याण में एक कुल 14 पेट्रोल पंप है। इनमें से आधेपंप में शार्टेज बना हुआ है।

निर्माण कार्य भी होंगे प्रभावित

मानसून के पहुंच जाने से निर्माण कार्य भी जल्द पूर्ण करने तेजी लाई जा रही है। जिले भर में बड़ी तादात में सड़क सहित दूसरे निर्माण कार्य भी प्रभावित होंगे।

इसी तरह तालाबों सहित नाली-नालों की सफाई भी मानूसन की बारिश शुरू होते ही थम जाएगी।

इस साल भी आधे से अधिक नालों-नालियों की सफाई नहीं होने के कारण इस बार भी आमजन सड़क पर दूषित पानी की त्रासदी झेलने पर विवश होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments