Homeछत्तीसगढनेशनल हाईवे पर गांजा चेकिंग के लिए कार रुकवाई और 9 लाख...

नेशनल हाईवे पर गांजा चेकिंग के लिए कार रुकवाई और 9 लाख रुपये लूट ले गई ‘पुलिस’, जानें मामला


महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के खल्लारी थाना क्षेत्र के बीके बाहरा के पास घड़ी व्यवसायी के सेल्समेन से नेशनल हाईवे पर लूट हुई है. लूटेरों ने खुद को पुलिस बताकर करीब 9 लाख रुपये की लूट की है. मामले की शिकायत के बाद पुलिस जांच शुरू कर दी गई है. मामले में प्रार्थी की सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और लूट की सच्चाई खंगालने में जुट गई है. बीते बुधवार की देर शाम से रात तक प्रार्थी के बताए सूचना के आधार पर पुलिस प्वाइंट लगाकर जांच में जुटी रही. हालांकि देर रात तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली.

मिली जानकारी के अनुसार मेसर्स विजय टाईम्स एमजी रोड रायपुर के सेल्समैन पिछले दस दिनों से मारुति वैन क्रमांक CG 04 HA 8762 पर घड़ी लेकर गरियाबंद, राजिम, महासमुंद, पिथौरा, बागबाहरा, ओड़िशा के लिए निकले थे. बुधवार की देर शाम बागबाहरा से महासमुंद की ओर जा रहे थे. एनएच 353 पर बीके बाहरा के पास एक बोलेरो वाहन में सवार 5 लोग, जो अपने मुंह पर रुमाल बाधे हुए थे. वैन को रोके और अपने आप को पुलिस बताते हुए इनसे कहा कि गांजा कहां छुपाया है. उसके बाद सेल्समेन और ड्राइवर को अपने वाहन पर बैठाकर आगे कोसरंगी के जंगल में ले गये और इनको रस्सी से पेड़ में बांध दिया.

इस तरह की लूट
शिकायत के मुताबिक लुटेरे घड़ी के पैसे वसूलकर रखे बैग को छीनकर लेकर फरार हो गये. बैग में करीब 9 लाख रुपये थे. जिसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई, सूचना मिलते ही महासमुंद और खल्लारी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. महासमुंद एसडीओपी कल्पना वर्मा का कहना है कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है. मामला संदिग्ध नजर आ रहा है. इसलिए हर पहलु पर जांच हो रही है. गौरतलब है कि महासमुंद जिले में इन दिनों लूट, चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं की है. जांच में बात सही पाए जाने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Mahasamund News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments