Homeछत्तीसगढपंचायत सचिव ने पत्नी से की क्रूरता, अंगों में मिले सुई चुभाने...

पंचायत सचिव ने पत्नी से की क्रूरता, अंगों में मिले सुई चुभाने के निशान, धारा 377 के तहत जुर्म दर्ज


कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक पंचायत सचिव पर आईपीसी की धारा 377 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है. आरोपी पंचायत सचिव पर अपनी ही पत्नी से कुदरत की बनाई व्यवस्था के विरुद्ध कृत्य करने का आरोप है. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पत्नी के संवेदनशील अंगों पर सुई चुभाने के निशान मिले हैं. इतना ही नहीं पत्नी को प्रताड़ित करने का आरोप भी पंचायत सचिव पर लगा है. मामला कवर्धा जिले के सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है.

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक ग्राम पंचायत सचिव पर गंभीर आरोप लगे हैं. सचिव ने पत्नी से मारपीट की. इतना ही नहीं पत्नी के संवदेनशील अंगों पर इंजेक्शन की सुई चुभाई. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने जांच की और शिकायत सही पाई. इसके बाद आरोपी के खिलाफ धारा 377 के तहत जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया गया है.

अस्पताल में मारने की कोशिश
महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2007 में आरोपी से समाजिक रिति रिवाज से हुई थी. आरोपी एक गांव का पंचायत सचिव है. आरोपी पति पीड़िता को अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर प्रताड़ित करता था. फिर दोनों परिवार से अलग होकर जिला मुख्यालय से लगे गांव एक गांव में मकान बनाकर रहने लगे, लेकिन आरोपी पति फिर भी उसे परेशान करता था. बीते गुरुवार की रात को भी आरोपी ने उसे खूब मारा और उसके संवेदनशील अंगों में इंजेक्शन वाले निडिल से चुभाया.

पति की प्रताड़ना के कारण पत्नी बुरी तरहा घायल हो गई. तब महिला ने आस पास रहने वाले पडोसियों की मदद से जिला अस्पताल इलाज कराने पहुंची, लेकिन आरोपी पति वहा भी पहुंच गया और विवाद करने लगा. इसके बाद अस्पताल प्रबंधक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस की पूछताछ मे पीड़िता ने मामले की जानकारी दी. प्रथमिक उपचार के बाद पीड़िता सीटी कोतवाली थाने पहुंच कर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जुर्म दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. सीटी कोतवाली प्रभारी भूषण एक्का ने महिला की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Kawardha news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments