Homeछत्तीसगढपत्नी के सिर पर दे मारी लोहे की रॉड, मौके पर ही...

पत्नी के सिर पर दे मारी लोहे की रॉड, मौके पर ही तोड़ दिया दम, इस बात को लेकर नाराज था पति


दिलेश्वर देवगन, बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति ने अपनी पत्नी के सिर पर लोहे की रॉड दे मारी. इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र के भंडेरा गांव का है. जब 40 साल के घनश्याम साहू व उनकी पत्नी 35 साल की मानाबाई साहू घर में थे और उनके बच्चे देवरी गए हुए थे. इसी बीच उन दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि घनश्याम ने लोहे का रॉड निकाली और अपनी पत्नी के सिर पर वार कर दिया. सिर पर चोट लगने से पत्नी मानबाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मां की लहूलुहान लाश देखकर बच्चों के उड़े होश
घटना के समय उनके दोनों बच्चे देवरी गए हुए थे. बच्चे जब घर पहुंचे तो मां की लाश देखकर बच्चों के होश उड़ गए. मां को लहूलुहान हालत में देखकर बच्चे घबरा गए. इसके बाद बच्चों ने मामले की जानकारी पड़ोसियों को दी. पड़ोसी मौके पर इकट्ठे हुए और पत्नी की जानकारी के बारे में पुलिस को बताया. पुलिस के मौके पर पहुंचते ही बच्चों ने पुलिस को जानकारी दी कि हर दिन किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक महिला का पति मौके से फरार हो गया था.

घटना को अंजाम देने के बाद हुआ फरार
आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उनका पति वहां नहीं था. पुलिस की शक की सुई पति के ऊपर गई. जिसके बाद साइबर सेल की मदद से पति का लोकेशन निकालकर उसे लोहारा थानाक्षेत्र के गंजईडीही गांव से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल लिया है. आरोपी पति ने बताया कि उसका और पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. झगड़े को लेकर वह परेशान हो गया था.

झगड़े के दौरान ही आरोपी पति ने अपना आपा खो दिया और पास पड़ी लोहे की रॉड से पत्नी के सिर पर हमला बोल दिया. पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. देवरी थाना प्रभारी इशरार खान ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. आसपास के लोगों और बच्चों से पूछताछ में मृतिका के पति के ऊपर सन्देह हुआ. जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, शव का पोस्टमार्टम कर जांच की जा रही है.

Tags: Balod news, Chhattisgarh news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments