Homeछत्तीसगढपत्नी से विवाद के बाद शख्स ने की अपने ही बेटे की...

पत्नी से विवाद के बाद शख्स ने की अपने ही बेटे की बेरहमी से हत्या, खुद के लिए भी चुनी मौत, लेकिन…


बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में एक दर्दनाक घटना हुई है. पिता पर अपने ही बेटे की बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं बेटे की हत्या के बाद पिता ने खुद को भी मौत के हवाले करने की कोशिश की. बेमेतरा के बहेरघट में पिता द्वारा अपने ढाई साल के बेटे को खेत में पैर से गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया. घटना के बाद आरोपी पिता ने खुद के चेहरे और गले पर ब्लेड मारकर आत्महत्या करने का प्रयास भी किया है. दरअसल बीते 25 जून को आरोपी ने ब्लेड से अपने गले और चेहरे पर हमला कर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसके बाद उसे रायपुर रिफर किया गया था.

बेमेतरा पुलिस जब इस मामले की तफ्तीश करने के लिए गांव पहुंची. तब उसके होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि आरोपी द्वारा अपने ढाई साल के मासूम बच्चे को खेत में पटक पटक कर फिर से उसके छाती और गले को दबाकर उसकी हत्या कर दी. जब रात को आरोपी वारदात को अंजाम दे रहा था, उस दरमियान लोग अपने खेत में काम कर रहे थे, लेकिन जब तक मासूम को बचाने के लिए लोग पहुंचे तब तक आरोपी उसे मौत के घाट उतार चुका था. इसके बाद परिजनों ने मामले को रफा-दफा करने के लिए मासूम के शव को अंतिम संस्कार कर दिया.

साक्ष्य छिपाने का भी जुर्म दर्ज
पुलिस अब इस पूरे मामले पर हत्या अपराधिक षड्यंत्र रचने और साक्ष्य छुपाने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया है. बहरहाल आरोपी का इलाज रायपुर में चल रहा है और पुलिस अब इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कराकर जांच में जुट गई है. बेमेतरा के एडिशनल एसपी पंकज पटेल ने बताया कि जिस दिन मासूम की हत्या आरोपी ने की. उसी दिन उसकी पत्नी मायके से लौटी थी. पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था. अंदाजा लगाया जा रहा है कि पति-पत्नी के विवाद की भेंट मासूम चढ़ गया. हालांकि मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है. आरोपी के भी ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments