HomeBREAKING NEWSपुलिस की वर्दी पहनकर लोगो पर धौंस जमाता था सुहैब, जब सामने...

पुलिस की वर्दी पहनकर लोगो पर धौंस जमाता था सुहैब, जब सामने आई असली UP पुलिस तो

OFFICE DESK: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पुलिस ने दिल्ली पुलिस की वर्दी में लोगों पर धौंस जमाने वाले एक शख्स को अरेस्ट कर लिया है। आरोपित का नाम सुहैब बताया गया है, जो दिल्ली के भजनपुर का निवासी है।

जाँच के दौरान पता चला कि वह पुलिस विभाग का स्टाफ नहीं है। आरोपित को जेल भेजा जा रहा है। यह गिरफ्तारी आज 27 जून, 2022 (सोमवार) को की गई है।

यह वर्दी सब इंस्पेक्टर रैंक के एक अफसर थी थी। खास बात ये है कि सुहैब ने बाकायदा वर्दी पर अपनी नेमप्लेट भी लगा रखी थी। बुलन्दशहर के SSP श्लोक कुमार ने बताया है कि, ‘सुबह थाना खुर्जा नगर में पुलिस टीम पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान बाजार में एक शख्स पुलिस की वर्दी में मिला। तलाशी के दौरान पुलिस को वो संदिग्ध लगा, तो उस से पूछताछ की गई। आस-पास के लोगों से भी जुटाई गई जानकारी से पता चला कि वो एक आम शख्स, जो पुलिस महकमे से नहीं है। वो दिल्ली पुलिस की वर्दी में बाज़ार में घूम रहा था। पूछताछ में उसने अपना नाम सुहैब और पता दिल्ली के भजनपुरा में बताया।’

SSP ने आगे बताया कि, ‘पूछताछ में सुहैब ने वर्दी को दिल्ली से खरीदा जाना कबूल किया। वो बुलंदशहर में व्यापारियों पर धौंस जमाना चाहता था। अभी उस से पूछताछ जारी है। उस पर नियमानुसार धाराएँ लगाते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।’ पुलिस के अनुसार, सुहैब के पिता का नाम मोहम्मद अख्तर है। कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाते हुए पुलिस ने सुहैब से वर्दी उतरवाकर को सामान्य कपड़े पहनाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments