Homeगरियाबंदपुलिस को मिली बड़ी सफलता, 13 शूटरों सहित 19 गैंगस्टर गिरफ्तार....

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 13 शूटरों सहित 19 गैंगस्टर गिरफ्तार….

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 13 शूटरों सहित 19 गैंगस्टर गिरफ्तार

जालंधर डेस्क। जालंधर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां देहाती पुलिस को बड़ी सफलता तब मिली जब पुलिस ने हथियारों सहित गैंगस्टर पिंदा निहालूवाला गैंग के 19 मैंबर हथियारों सहित गिरफ्तार किया है जिनमें 13 शूटर हैं। गिरफ्तार शूटरों के पास से 11 हथियार और 8 लाख रुपए की विदेशी मुद्रा के साथ दो वाहन बरामद किए गए।

उल्लेखनीय है कि पलविंदर सिंह संधू उर्फ ​​पिंदा निहालूवाला वह युवक था। जिसने हत्या जैसी बड़ी घटनाओं के कारण कम समय में अपराध की दुनिया में कदम रखा था। जह वह नौजवान है कि जिसने पंजाब के सबसे खतरनाक गैंगस्टरों और आतंकवादियों को खदेड़ दिया था। पुलिस इस घटना के मास्टरमाइंड पिंदा के गांव निहालूवाल तहसील शाहकोट जिला जालंधर अब एक बार फिर चर्चा में है। पिंदा, जिसे पुलिस ने उत्तर प्रदेश के शामली से जेल ब्रेक की घटना के बाद गिरफ्तार किया था।

म उम्र में ही बन गया था पिंदा मशहूर गैंगस्टर जिक्रयोग्य है कि कुछ वर्ष पहले जब पिंदा और उसका परिवार कृषि क्षेत्र में शांतिपूर्ण जीवन व्यतीत कर रहे थे, तब एक मामूली विवाद के बाद पुलिस ने पिंदा, उसके भाई और पूरे परिवार को परेशान किया था।

पुलिस ने पिंदा के खिलाफ कई आरोप लगाए। पुलिस की धक्केशाही से उनका पूरा परिवार बेघर हो गया। उनकी फसल बर्बाद हो गई, और उनके जानवर भूख और प्यास से मर गए। पुलिस के डर से पिंदा को घर से बाहर रहने को मजबूर होना पड़ा। इसी दौरान वह अपराधियों के संपर्क में आया और गैंगस्टर बन गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments