HomeBREAKING NEWSप्रदेश का पहला स्कूल जहां खुला स्विमिंग पूल.....

प्रदेश का पहला स्कूल जहां खुला स्विमिंग पूल…..

प्रदेश का पहला स्कूल जहां खुला स्विमिंग पूल

OFFICE DESK : स्वामी आत्मानंद विद्यालय जशपुर Swami Atmanand Vidyalaya Jashpur  के अवलोकन के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सबसे सुंदर स्कूल में एक है यहां का स्कूल।

जिला प्रशासन को बधाई। पुराना वैभव लौट आया है। सभी जिलों में एक- एक हिन्दी उत्कृष्ट विद्यालय स्कूल खोलेंगे, मुझे यहां आकर अपने स्कूल की याद आ गई।

स्कूल को देखकर मुझे मेरी पुरानी स्कूल की याद आ गई। उसकी खूबसूरती आज भी खोजता हूं। अब भी वहां जाता हूं तो पुराने बिल्डिंग को खोजता है।

यह पहला स्कूल है जहाँ स्विमिंग पूल है। उन्होंने कहा कि जशपुर की पहचान शिक्षा में हो। बच्चों से कहा उन्होंने कि ध्यान से पढ़ाई करें। माता पिता का नाम रोशन करें।

राज्य का नाम रोशन करें। यहां छात्र दीपरत्न रामटेके ने मुख्यमंत्री को उनकी माता के साथ की खुद की बनाई हुई स्केच भेंट की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल cm bhupesh baghel ने विजिटर बुक में लिखा के ब्रिटिश शासन काल सन 1934 में निर्मित यह स्कूल धीरे-धीरे अपना वैभव खो रहा था

या यह कहें कि जीर्ण शीर्ण हो रहा था, लेकिन स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट हिंदी माध्यम स्कूल बनने के पश्चात इसका पुराना वैभव लौट आया है, सबको बधाई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments