Homeछत्तीसगढबेटी ने प्रेमी संग मिल की अपने ही पिता की हत्या, श्मशान...

बेटी ने प्रेमी संग मिल की अपने ही पिता की हत्या, श्मशान से शव उठा ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला


धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरुद थाना क्षेत्र के झुरा नवागांव 60 साल के सत्तू देवदास की मौत मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. कुरुद पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने के बाद, पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि 30 साल की अविवाहित पार्वती देवदास अपने पिता सत्तू देवदास के साथ रहती थी. सत्तू शराब पीने का आदि था. रोजाना वो शराब पीकर आता और अपनी बेटी के साथ गाली गलौज करता. कभी बांह खींच कर गिरा देता. अपने पिता की इस हरकतों से पार्वती त्रस्त हो चुकी थी.

पावर्ती ने अपने प्रेमी बोदाछापर निवासी रोशन यादव के साथ मिल कर अपने पिता को रास्ते से हमेशा के लिए हटाने को योजना बनाई. बीते 13 जून की रात रोशन को अपने गांव बुलवा लिया. फिर दोनों ने शराब पी. जैसे ही रात में सत्तू शराब पीकर आया और हमेशा की तरह हुज्जतबाजी करने लगा. वैसे ही, पहले से तैयार रोशन और पार्वती ने सत्तू की पिटाई शुरू कर दी और गला दबा कर मार डाला. इसके बाद 14 जून की सुबह चुपचाप सत्तू के अंतिम संस्कार करने की तैयारी थी, लेकिन मृतक सत्तू के छोटे भाई ने पुलिस को सूचना देकर मौत पर संदेह जताया.

चिता से उठाया शव, जांच में खुलासा
धमतरी की एएसपी निवेदिता पाल ने बताया कि कुरुद पुलिस फौरन शमशान पहुंची तो देखा कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान है. शंका बढ़ने पर पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवा दिया. लाश को चिता से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने से मौत का कारण सामने आया. इसके बाद मामले की बारीकी से जांच और पूछताछ में सारा खुलासा हो गया. पुलिस ने पार्वती और रोशन को बीते 16 जून को गिरफ्तार किया. हत्या के आरोप में गिरफ्तारी के बाद दोनों को जेल दाखिल करा दिया गया है.

Tags: Chhattisgarh news, Dhamtari

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments