Homeछत्तीसगढभाजपा नेता की दुकान में रची थी रंजीत की हत्‍या की साजिश,...

भाजपा नेता की दुकान में रची थी रंजीत की हत्‍या की साजिश, विशाखापट्टनम से पकड़ाया मास्‍टरमाइंड


भिलाई. कैंप 1 साई नगर में हुई ड्राइवर रंजीत सिंह के हत्‍या के बारे में पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया. इस मामले में पुलिस ने मास्‍टरमाइंड लोकेश पांडेय समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से घटना में प्रयुक्त हथियार और एक टू व्हीलर भी जप्त की है. भाजपा नेता लोकेश पांडेय को पुलिस ने विशाखापट्टनम से गिरफ्तार किया है. आज पुलिस आरोपी को दुर्ग लेकर आएगी. लोकेश भाजयुमो का है जिला महामंत्री है, हाल ही में पार्टी ने उसे पद से हटाया है.

भिलाई कैंप 1 क्षेत्र में फिल्मी स्टाइल में की गई रंजीत सिंह की हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है. दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने इस मामले में बताया कि हत्या की वारदात के बारे में अहम सुराग सीटीवी कैमरों की मदद से मिले. उन्‍होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी मारपीट करते हुए नजर आ रहे थे. एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव ने बताया कि आरोपियों की पहचान होने के बाद उनकी तलाश के लिए पुलिस की 3 टीमें बनाई गई थीं. इसी बीच पुलिस को आरोपियों के राजनांदगांव क्षेत्र में होने की सूचना मिली. इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंचे और आरोपियों को धर दबोचा. पूछताछ में आरोपियों ने गुनाह कबूल कर लिया.

आरोपियों ने पुलिस को बताया की अमन एवं मृतक रंजीत सिंह के बीच आपसी रंजिश थी. जिसके कारण उन्होंने लोकेश पांडेय की दुकान में बैठकर रंजीत के हत्या की साजिश रची. फिर लोकेश पांडेय की फॉर्च्यूनर कार तथा मोटर साइकिल में बेस, बल्ला, चाकू आदि रखकर घटनास्थल पर पहुंचे. उसके बाद वहां मारपीट करने लगे. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल कटार युक्त चाकू बेस बल्ला, मोटरसाइकिल आदि जब्त किया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 22, 2022, 17:50 IST

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments