HomeBREAKING NEWSमहासमुंद के बाद अब सरायपाली नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ पार्षदों ने...

महासमुंद के बाद अब सरायपाली नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ पार्षदों ने लाया अविश्वास प्रस्ताव, क्या कांग्रेस बचा पाएगी कुर्सी ?

महासमुंद के बाद अब सरायपाली नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ पार्षदों ने लाया अविश्वास प्रस्ताव, क्या कांग्रेस बचा पाएगी कुर्सी ?

OFFICE DESK MAHASMUND : जिले में नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का सिलसिला लगातार जारी है.

विगत दिनों कांग्रेस के पार्षदों ने महासमुंद नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्राकर (भाजपा) के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन जिला निर्वाचन अधिकारी को दिया था. अब कांग्रेस समर्थित सरायपाली नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ भाजपा पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया है.

नगर पालिका सरायपाली के 10 पार्षदों ने अध्यक्ष के खिलाफ कलेक्टर को अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन सौपा है. बीजेपी पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव के आवेदन में बताया है

कि अमृतलाल पटेल अध्यक्ष नगर पालिका सरायपाली ने अपने दायित्वों का निर्वहन सही ढंग से नहीं कर रहे हैं. आम नागरिकों को मिलने वाली मूलभूत सुविधाएं बिजली, पानी, सफाई की व्यवस्था इनके कार्यकाल अवधि में चरमरा गई है. इनके द्वारा परिषद की बैठक समय सीमा पर आहूत नहीं कराने से विकास कार्य ठप हो गया है.

पार्षदों ने लगाया दुर्व्यवहार करने का आरोप
भाजपा पार्षदों ने आवेदन में बताया है कि निकाय के निर्वाचित पार्षदों के साथ नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा दुर्व्यवहार किया जाता है. बता दें कि 15 पार्षदों वाले शहर सरकार में 9 बीजेपी, 3 कांग्रेस, 3 निर्दलीय पार्षद निर्वाचित हुए थे,

बहुमत नहीं होने के बाद भी कांग्रेस ने 8 मत से अपना अध्यक्ष बनाया था. ढाई साल बाद शहर सरकार की राजनीति ने फिर करवट ली है. अब वर्तमान अध्यक्ष अमृत पटेल की कुर्सी खतरे में है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments