Homeछत्तीसगढमहिला के घर पर नशे में चूर मिले 3 पटवारी, कलेक्टर के...

महिला के घर पर नशे में चूर मिले 3 पटवारी, कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम ने किया सस्पेंड


जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में 3 पटवारियों की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी. पटवारियों की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. वायरल वीडियो के आधार पर जिला कलेक्टर ने संज्ञान लिया है. कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम ने तीनों पटवारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. मामला जांजगीर चांपा जिले की ग्राम पंचायत नैला का बताया जा रहा है. यहां पदस्थ पटवारी बुद्धेश्वर देवांगन, ग्राम पंचायत धुरकोट में पदस्थ पटवारी बालमुकुंद राठौर और ग्राम पंचायत केरा में पदस्थ पटवारी संतोष दास मानिकपुरी, ग्राम लछनपुर में एक महिला के घर में नशे में चूर संदिग्ध हालत में  मिले थे. यह तीनों पटवारी उस महिला के घर रात में ही अधिकतर जाते थे.

ग्रामीणों ने प्लान के साथ रंगे हाथों पकड़ा

इसकी जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने इन पटवारियों को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया था. उन्हें महिला के घर रंगे हाथ पकड़ने पर ग्रामीणों ने तीनों पटवारियों की जमकर धुनाई कर दी थी. साथ ही साथ ग्रामीणों ने उनमें से एक पटवारी की पत्नी को भी इस घटना की जानकारी भेजी थी. ग्रामीणों से मिली जानकारी पर पटवारी की पत्नी और साली भी हाथ में बेलन और डंडा लेकर मौके पर पहुंची थी. साथ ही ग्रामीणों के साथ मिलकर पत्नी और साली ने भी पटवारी की पिटाई है. इस पूरी घटना का वीडियो ग्राम लछनपुर के किसी ग्रामीण ने बना लिया था.

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इसके बाद 8 जून से यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद यह पूरा मामला सुर्खियों में आया है. मामला मीडिया और सोसल मीडिया में आने के बाद जिला प्रशासन ने भी मामले में तत्काल सज्ञान लेते हुए पटवारी बुद्धेश्वर देवांगन, पटवारी बालमुकुंद राठौर और  पटवारी संतोष दास मानिकपुरी को निलंबित कर दिया है. जांजगीर कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला के निर्देश पर जांजगीर एसडीएम ने तत्काल प्रभाव से तीनों पटवारियों को निलंबित कर दिया है.

Tags: Chhattisgarh news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments