Homeछत्तीसगढसड़क पर अचानक उछलने लगीं हजारों मछलियां, लगा लंबा जाम, मची लूट,...

सड़क पर अचानक उछलने लगीं हजारों मछलियां, लगा लंबा जाम, मची लूट, देखें- Video


धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी में सड़क पर अचानक ही हजारों मछलियां उछल-कूद करती नजर आने लगीं. अचानक सड़क पर इतनी सारी मछलियों को देख लोग हैरान रह गए. इसके बाद मछलियों की लूट मच गई. मछलियों की लूट के कारण सड़क पर लंबा जाम भी लग गया. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लोग सड़क से मछलियां बिनते दिख रहे हैं. घटना गुरुवार की सुबह की बताई जा रही है. मछलियों के कारण आने-जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

मिली जानकारी के मुताबिक धमतरी के दानिटोला रॉड बिलाई माता के पास मछली लूटने की होड़ मच गई. दरअसल, गुरुवार को पिकअप में अचानक ब्रेक लगाने से हादसा हो गया, जिसमें सारी मछलियां उछल कर सड़क पर आ गईं. इस दौरान सड़क पर बिखरी मछलियों को पकड़ने की लोगों में होड़ मच गई. किसी ने बर्तन में मछली को भर लिया तो किसी ने डब्बे में भर लिया. इसके बाद सब मछली लेकर चले गए. इसी दौरान किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया.

ब्रेक लगने से गिरीं मछलियां
दरअसल ये सब कुछ पिकअप ड्राइवर के ब्रेक मारने के चलते हुआ. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने जैसे ही ब्रेक मारा तो गाड़ी थोड़ी अनियंत्रित हुई और पिकअप में लोड मछलियां सड़क पर गिर गईं. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अब खूबर वायरल हो रहा है. फ़िलहाल ड्राइवर कुछ मछलियों को उठाया और मोके से निकल पड़ा. आस पास के लोगों ने भी खूब मछलियां लूटीं. धमतरी में इस घटना का जिक्र हर हो रहा है. मछलियों के कारण आवागमन प्रभावित होने की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी गई, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही जाम खत्म हो गया था. ड्राइवर भी बची मछलियां लेकर वापस लौट चुका था. मामले में किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

Tags: Chhattisgarh news, Dhamtari

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments