Homeछत्तीसगढसीएमएचओ ऑफिस से फिल्मी स्टाइल में एक ठेकेदार का अपहरण, टेंडर फॉर्म...

सीएमएचओ ऑफिस से फिल्मी स्टाइल में एक ठेकेदार का अपहरण, टेंडर फॉर्म और डीडी भी लूटे


कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक शख्स के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. हिमालया हेल्थ केयर कंपनी का सुपरवाईजर प्रार्थी पंकज सेवलानी ने बीते 9 जून को थाना कोण्डागांव आकर रिपोर्ट दर्ज कराया. लिखित शिकायत में उसने बताया कि सीएमएचओ आफिस में मेडिकल उपकरण सप्लाई करने के लिए कंपनी का टेंडर डालने कोण्डागांव आया था. बीजे 8 जून को पोस्ट ऑफिस गया था. वहां शुभम अपने साथियों के साथ आया और प्रार्थी पंकज सेवलानी को पोस्ट ऑफिस से जबरदस्ती कार में बैठाकर सीएमएचओ ऑफिस कोण्डागांव ले गया.

सीएमएचओ ऑफिस कोण्डागांव जाकर आरोपी शुभम आवक जावक टेबल में प्रार्थी के टेंडर वाले डाक का लिफाफा उठाकर अपने पास रख लिया और प्रार्थी से डाक वापसी संबधी दस्तावेज को छीन लिया. इसके बाद आरोपी शुभम एवं उसके साथियों ने प्रार्थी को गाली गलौज करते हुए जबरदस्ती कार में बैठाकर ले गये और कोण्डागांव के आसपास घुमाने लगे. कुछ देर बाद आरोपियो ने प्रार्थी को मोटर सायकल में आरोपी मानकू बघेल के साथ भेज दिया जो प्रार्थी पंकज सेवलानी को टेंडर के टाइम 03 बजे खत्म होने के बाद प्रार्थी पंकज सेवलानी को हाईवे में छोड़ दिए.

अपहरण और लूट का केस दर्ज
पुलिस के मुताबिक टेंडर फार्म एवं डिमांड ड्राफ्ट लूटने एवं प्रार्थी के अपहरण की रिर्पोट थाने में दर्ज की गई. इसके बाद बीते 10 जून को धारा 294, 506, 365, 392, 409, 120बी के तहज जुर्म दर्ज कर जांच शुरू की गई. बीते 12 जून को आरोपी मानकू बघेल पिता मोहन लाल, उम्र 35 वर्ष निवासी डीएनके कॉलोनी कोण्डागांव को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी मानकू से पूछताछ की जा रही है और अन्य आरोपियो की पता तलाश व विवेचना जारी है.

मामले में पार्षद फरार
इस घटना के सूत्रधार भाजपा पार्षद अंकुश जैन और उसका भाई शुभम संचेती है. दोनों भाइयों ने मानकुराम के साथ मिलकर सीएमएचओ कार्यालय में टेंडर भरने आये हिमालया हेल्थ केयर के प्रतिनिधि का अपहरण कर लिया. वहीं सीएमचो आफिस से टेंडर दस्तावेज लेकर फरार हो गए थे. मामले में मानकुराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वही पार्षद अंकुश जैन व उसका भाई शुभम संचेती फरार है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments