HomeBREAKING NEWS177 टीचरों का ट्रांसफर : 77 शिक्षकों का हुआ तबादला, मीटिंग के...

177 टीचरों का ट्रांसफर : 77 शिक्षकों का हुआ तबादला, मीटिंग के बाद आया बड़ा फैसला, सभी जिला मुख्यालय भेजे गए…..

177 टीचरों का ट्रांसफर : 77 शिक्षकों का हुआ तबादला, मीटिंग के बाद आया बड़ा फैसला, सभी जिला मुख्यालय भेजे गए

OFFICE DESK JAMMU AND KASHMIR : जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सरकार ने श्रीनगर के तमाम इलाकों में तैनात शिक्षकों को जिला मुख्यालय में ट्रांसफर या समायोजन कर दिया है. कश्मीर में इन दिनों तनाव का माहौल है.

लगातार हो रही टारगेट किलिंग के खिलाफ नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश की सुरक्षा को लेकर उच्चस्तरीय बैठक की. इसी बैठक में यह फैसला हुआ कि कश्मीरी पंडित शिक्षकों का ट्रांसफर जिला मुख्यालय में कर दिया जाए.

कश्मीर में हिंदुओं की हत्याओं में एक खतरनाक वृद्धि के बीच सरकार ने श्रीनगर में तैनात 177 कश्मीरी पंडित शिक्षकों के ट्रांसफर का आदेश दिया. उन्हें सुरक्षित स्थानों पर ट्रांसफर किया गया है.

इसके अलावा टारगेट किलिंग को रोकने की रणनीति बनाते हुए घाटी में रहने वाले कश्मीरी पंडितों तथा पीएम पैकेज के कर्मचारियों को चार-पांच दिनों तक मूवमेंट न करने को कहा गया है.

साथ ही हिंदू कर्मचारियों को भी घर पर ही रहने को कहा गया है. उन्हें दफ्तर न जाने की हिदायत दी गई है. घाटी के सभी जिलों के विभिन्न थानों से फोन कर मुलाजिमों तथा कश्मीरी पंडितों को हिदायत दी गई है. कुछ थानों ने बनाए गए व्हाट्सए ग्रुप पर भी यह मैसेज शेयर किया है,

सरकार की ओर से यह कार्रवाई केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा कश्मीरी पंडित समुदाय और प्रवासी श्रमिकों को निशाना बनाकर लगातार किए जा रहे हमलों के मद्देनजर अशांत केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करने के एक दिन बाद आई है|

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments