HomeBREAKING NEWS40 लाख की धोखाधड़ी का खुलासा, एप और गोल्ड लोन के नाम...

40 लाख की धोखाधड़ी का खुलासा, एप और गोल्ड लोन के नाम पर बीएसपी कर्मी से लूटे थे रकम, 4 आरोपी गिरफ्तार…

OFFICE DESK: भिलाई भट्ठी में घटित 40 लाख की धोखाधड़ी के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। 4 आरोपियों ने इस्टेन्ट पाकेट मनी नामक एप व गोल्ड में निवेश के नाम रकम जमा कराकर बीएसपी कर्मी से धोखाधड़ी की थी। इसके अलावा बैंकों में गोल्ड लोन में डूबे गोल्ड को खरीदने का झांसा दिया गया था। मामले में एन्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट दुर्ग व थाना भिलाई भट्टी की टीम ने ठग गिरोह के मास्टर मांईड सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं एक आरोपी फरार है।

बीएसपी कर्मी से की थी 40 लाख की धोखाधड़ी

 

 

आरोपियों ने प्रार्थी को लालच देकर अलग-अलग किस्तों में 40,58000 लेकर धोखाधड़ी की थी। मामले की शिकायत प्रार्थी ने 14 अप्रैल 2022 को भिलाई भट्टी थाने में की थी। जिसके बाद पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही थी। पुलिस आरोपियों तक पहुंची। आरोपियों की पुख्ता जानकारी होने पर पुलिस ने रायपुर और बिलासपुर से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार आरोपियों में शामिल रायपुर निवासी अदनान शाहिद पूर्व में एक बैंक का कर्मचारी रह चुका है। बाकी तीन में एक दुर्ग ओर 2 सतना के रहने वाले हैं। मामले के एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

ऑफिस खोलकर धोखाधड़ी को दे रहे अंजाम

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी भिलाई के सेक्टर 6 में गोल्ड में पैसा निवेश के कारोबार के लिए दफ्तर खोल पहले अपने कारोबार को संचालित कर रहे थे। उसके बाद ऑफिस को बंद कर फरार हो गए। पुलिस इस मामले में शेखर पसीने, पंकज वर्मा, मुस्कान गुप्ता, अदनान शहीद को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी शारिक खान फरार है। आरोपी में पंकज वर्मा और मुस्कान गुप्ता पति-पत्नी बताया जा रहा है। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया। जहां 3 आरोपियों को जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments