Homeछत्तीसगढ5 बेटियों के बाद बेटे की चाह में एक और बच्चा चाहता...

5 बेटियों के बाद बेटे की चाह में एक और बच्चा चाहता था पति, पत्नी ने बगैर बताए ही कराई नसबंदी, मचा बवाल


कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक महिला को नसबंदी कराना महंगा पड़ गया. पति को बिना बताए अस्पताल में नसबंदी कराने से नाराज पति ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की है. इसकी रिपोर्ट पीड़ित पत्नी ने थाने में दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पूरा मामला लोहारा थानाक्षेत्र के ग्राम छीरबांधा का है, जहां रहने वाले मनमोहन साहू (40) पर अपनी पत्नी रसिता बाई (36) के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है. आरोपी मनमोहन अक्सर रसिता के साथ मारपीट करता था.

बताया जा रहा है कि पति की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है. उसके बच्चे माता पिता भी उसकी हरकतों से परेशान हैं. दरअसल महिला से पांच लड़कियां हैं. बेटे की आस में एक के बाद एक करते करते पांच लड़कियां हो गई हैं, जिससे आरोपी अपनी पत्नी से नाराज रहता था. वह लड़का चाहता था, लेकिन हर बार लड़की ही होती थी. इसके कारण वह महिला का ऑपरेशन नहीं कराना चाहता था, लेकिन पत्नी पांच बच्चों के बाद आगे बच्चा नहीं चाहती थी. इसीलिए उसने ऑपरेशन करा लिया, जिससे पति नाराज हो गया.

बेरहमी से की मारपीट
पति ने पत्नी से कहा कि उसे बिना बताए ऑपरेशन क्यों कराया. इस बात को लेकर पत्नी से विवाद की और उससे बेरहमी से मारपीट भी की. इससे परेशान होकर पत्नी ने अपने पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. लोहारा थाना प्रभारी उनेश देशमुख ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323 व 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक न होने की भी जानकारी परिजनों ने दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही. जल्द ही चालानी कार्रवाई की जाएगी.आरोपी को मानसिक अस्पताल सेंदरी भेजने को लेकर बात परिवार वालों से की जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई तय करेगी. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

Tags: Chhattisgarh news, Kawardha news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments