Homeबस्तर संभागदंतेवाड़ादंतेवाड़ा :- समय सीमा की बैठक संपन्न..... कोई बोरवेल खुला न...

दंतेवाड़ा :- समय सीमा की बैठक संपन्न….. कोई बोरवेल खुला न हो जिससे दुर्घटनाएं हो-श्री छिकारा

राष्ट्रवादी न्यूज / अनिकेत शिवहरे / सम्यक नाहटा 

 दन्तेवाड़ा, । संयुक्त जिला कार्यालय के डंकिनी सभाकक्ष में बुधवार को जिला पंचायत सीईओ श्री आकाश छिकारा की अध्यक्षता में समय-सीमा की बैठक संपन्न हुई।

बैठक में जन चौपाल से सबन्धित आवेदन एवं मांगो को त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिए। भेंट मुलाकात दौरान मुख्यमंत्री की घोषणा व प्राप्त आवेदनों का विभागवार समीक्षा करते हुए तेजी से अमल में लाने के निर्देश दिए।

कलेक्टर जनदर्शन में प्राप्त लंबित आवेदनों को तीव्रता से निराकरण करने को निर्देशित किया गया। राजीव गांधी भूमिहीन न्याय योजना से लाभान्वित हितग्राहियों का प्रचार-प्रसार हेतु निर्देशित किया गया। उन्होंने भूमिहीन न्याय अंतर्गत गायता, पुजारियों को दी  जा रही लाभ के बारे में जानकारी ली।

गोधन न्याय योजना अंतर्गत वर्मी कम्पोस्ट, सुपर कंपोस्ट के निर्माण एवं उठाव के सबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। श्री छिकारा ने सी मार्ट अंतर्गत स्व-सहायता समूह द्वारा निर्मित किये जा रहे उत्पादों की बिक्री की जानी है के सबंध में बताया।

समय-सीमा-की-बैठक-संपन्न-

उन्होंने जिले में चल रहे सभी गौठान अंतर्गत मल्टी एक्टिविटी गतिविधियों को शुरू कर सुचारू रूप संचालित करने के निर्देश दिये। इस दौरान ग्रामीण सचिवालय के सबंध में जानकारी लेते हुए  जिले के सभी ग्राम पंचायतों मे निर्धारित दिवस पर ग्रामीण सचिवालय का आयोजन करने के निर्देश दिए।

उक्त बैठक में श्री छिकारा ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी यह सुनिश्चित करें कि किसी भी स्थान पर कोई बोरवेल खुला न हो। जिससे दुर्घटनाएं हो सकती है ऐसे गड्ढों को तरंतु बंद करें। बैठक में अपर कलेक्टर श्री संजय कन्नौजे, संयुक्त कलेक्टर श्री सुरेन्द्र ठाकुर, एसडीएम, डिप्टी कलेक्टर, तहसीलदार एवं सभी पदाधिकारिगण उपस्थित रहे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments