HomeBREAKING NEWSबॉलीवुड की इस बड़ी हस्‍ती ने मिटाईं Kiara Advani और Sidharth Malhotra...

बॉलीवुड की इस बड़ी हस्‍ती ने मिटाईं Kiara Advani और Sidharth Malhotra के बीच की दूरियां

बॉलीवुड की इस बड़ी हस्‍ती ने मिटाईं Kiara Advani और Sidharth Malhotra के बीच की दूरियां

OFFICE DESK : बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में ब्रेकअप-पैचअप चलता रहता है. मगर कुछ क्‍यूट कपल ऐसे होते हैं, जिनके ब्रेकअप से उनके फैंस का दिल सच में टूट जाता है.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) की जोड़ी को ही ले लीजिए. हालिया रिपोर्ट्स में उनके ब्रेकअप की खबरों से न जाने कितने फैंस दुखी हो गए थे, मगर अब उनका पैचअप हो गया है और इसके साथ ही फैंस ने भी राहत की सांस ली है.

इस स्टार ने मिलाय कपल को

इस मामले में नया एंगल ये है कि कियारा और सिद्धार्थ के बीच बढ़ी दूरियों को कम करने में बॉलीवुड के किसी शख्‍स का हाथ रहा है और वह कोई और नहीं करण जौहर (Karan Johar) हैं.

जी हां, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जो कि दोनों के बेहद करीबी हैं, उनकी ब्रेकअप की खबरों से बेहद दुखी थे और उन्‍होंने दोनों के बीच के मतभेद को खत्‍म करने का फैसला किया.

कियारा और सिद्धार्थ ब्रेकअप के बाद पहली बार पब्लिकली एक साथ करण की बर्थडे पार्टी में ही नजर आए थे.

रिलेशनशिप को नहीं किया है ऑफिशियल

कियारा और सिद्धार्थ पिछले कुछ समय से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अभी तक उन्‍होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है. मगर उनके सोशल मीडिया पोस्‍ट, डिनर डेट, आउटिंग टॉक उनके प्‍यार की कहानी हर पल बयां करते रहते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो लोगों ने कियारा और सिद्धार्थ की पिछली फिल्‍म ‘शेरशांह’ में उनकी ऑनस्‍क्रीन जोड़ी को भी खूब पसंद किया था. फिल्‍म और उसमें उनकी परफॉर्मेंस को भी खूब सराहा गया था.

दोनों ने एक दूसरे को दिया एक और मौका

कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही एक दूसरे को बेहद प्‍यार करते थे, इसलिए उन्‍होंने भी एक दूसरे को एक और मौका देने का फैसला किया. ऐसे में उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

उन्‍हें कियारा और सिद्धार्थ एक साथ बहुत ही क्‍यूट लगते हैं और वो नहीं चाहते कि ये जोड़ी कभी भी टूटे.

पहले से भी ज्‍यादा मजबूत हुआ रिश्‍ता

बॉलीवुड लाइफ को सूत्र ने यह भी बताया कि कियारा और सिद्धार्थ का रिश्‍ता पहले से भी और ज्‍यादा मजबूत हो गया है. फिलहाल यह कपल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को लेकर काफी बिजी है और ब्रेक मिलते ही वेकेशन पर जाने की तैयारी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments